कार एक्सीडेंट में सचिन तेंदुलकर के करीबी दोस्त ने छोड़ी दुनिया,दुखी है सारे फैन्स - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / क्रिकेट / कार एक्सीडेंट में सचिन तेंदुलकर के करीबी दोस्त ने छोड़ी दुनिया,दुखी है सारे फैन्स

कार एक्सीडेंट में सचिन तेंदुलकर के करीबी दोस्त ने छोड़ी दुनिया,दुखी है सारे फैन्स

सोशल मीडिया पर आये दिन कोइ ऐसी खबर सुनने को मिल जाती है जिसे सुन कर यकीन नही हो पाता, पिछले कुछ समय से हमारी हिंदी फील्मी जगत ने बहुत से  दिग्गज कलाकारों को खो दिया है उनके अचानक दुनिया छोड़ जाने से फैन्स अभी तक सदमें में है अभी तक फैन्स उनके शोक से बाहाँ नही आये कि अब क्रिकेट प्रेमियों के लिए  बेहद ही दुखद खबर है बता दें कि क्रिकेट जगत के ऑल राउंडर खिलाड़ी ने अचानक से दुनिया छोड़ कर क्रिकेट जगत को  सदमे में डाल दिया  है अचानक हुए कार एक्सीडेंट ने उनकी बहुत छोटी उम्र में जान ले ली !चलिए जानते है वो खिलाड़ी   आखिर है कौन ?

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात निधन हो गया. बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय साइमंड्स की कार क्वींसलैंड के टाउन्सविले में दुर्घटना का शिकार हो गई थी. साइमंड्स के निधन के बाद क्रिकेट जगत और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है. बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर शेन वॉर्न का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया था.

टाउन्सविले शहर से 50 किलोमीटर दूर हुआ हादसा

न्यूज एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, क्वींसलैंड पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है, जो टाउन्सविले शहर से लगभग 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज में हुई थी. डॉक्टरों ने बताया कि एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) को जब अस्पताल लाया गया था तो उनकी हालत बेहद नाजुक थी. रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली

कैसे हुआ हादसा?

क्वींसलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘शुरुआती जांच में पता चला है कि रात करीब 11 बजे एलिस रिवर ब्रिज के पास हर्वे रेंज रोड पर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की कार क्वींसलैंड दुर्घटना का शिकार हो गई थी, जब तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई.’ एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोट आई थी और उन्हें बचाया नहीं जा सका

Andrew_symonds

साइमंड्स का क्रिकेट करियर

10 नवंबर 1998 को वनडे में डेब्यू करने वाले एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 198 एकदिवसीय मैचों में 5088 रन बनाए थे, जिनमें 5 शतक और 30 अर्धशतक शामिल है. साइमंड्स ने 8 मार्च 2004 को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और 26 मैचों में 1462 रन बनाए थे. साइमंड्स ने टेस्ट क्रिकेट में 2 शतक और 10 अर्धशतक जमाए थे.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *