गहराइयां फिल्म देखकर कन्फ्यूज हुई ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार, पूछा ये मजेदार सवाल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / गहराइयां फिल्म देखकर कन्फ्यूज हुई ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार, पूछा ये मजेदार सवाल

गहराइयां फिल्म देखकर कन्फ्यूज हुई ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार, पूछा ये मजेदार सवाल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि समुद्र की दौड़ती लहरों और जिंदगी में हम सभी के बीच लगातार बह रही भावनाओं में कई तरह की समानताएं देखी जा सकती हैं। कई बार इनमें एकरसता आ जाती है, ठीक वैसे ही जैसे समुद्र की हर लहर एक जैसी होती है, आती हैं और जाती हैं। इनमें एक अशांति होती है, साथ ही हमें भिगोकर फिर छोड़ जाने की आदत भी होती। ‘गहराइयां’ फिल्म में भी कुछ ऐसा दिखाने व समझाने की कोशिश की गई है। हालाकि ये बात अलग है कि इस फिल्म को देखकर एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार कन्फ्यूज होकर पूछ लिया ऐसा मजेदार सवाल जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं, ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई ये फिल्म अपने इंटीमेट सीन्स के कारण लगातार चर्चाओं में हैं, इसी बीच एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने ‘गहराइयां’ फिल्म देखकर एक मजेदार ट्वीट किया हैं जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा हैं। ‘गहराइयां’ रिलीज के एक हफ्ते बाद भी दर्शकों का ध्यान खींच रही है, बीते सोमवार यानी 21 फरवरी को एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार फिल्म का एक सीन देखकर काफी हैरान हो गई, इस कन्फ्यूज कर देने वाले सीन में अभिनेत्री अनन्या पांडे पानी पीती हुई दिखाई दे रही है, सीन की शुरुआत में वह एक अंडाकार गिलास में नींबू का एक टुकड़ा लेकर पीती हुई दिखाई देती है, कुछ सेकंड बाद गिलास का आकार बदल जाता है और नींबू भी गायब हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि क्लो-अमांडा बेली नाम की ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अनन्या की पानी पीते हुए दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, “गहराइयां में एक बात अनसुलझी है कि कैसे टिया ने इस सीन में बिना नीचे रखे शीशे के गिलास के आकार को बदल दिया.” ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार के इस ट्वीट के बाद से लोग दीपिका पादुकोण सहित सभी गहराइयाँ फिल्म स्टार्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, इतना ही नहीं कुछ लोगों ने महिला पत्रकार को इस तरह की फिल्म न देखने  तक की सलाह दे डाली। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *