आखिरकार सच हुई बाबा वेंगा की भविष्वाणी, रूस-युक्रेन के महायुद्ध एन पुतिन का होगा ये हाल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / आखिरकार सच हुई बाबा वेंगा की भविष्वाणी, रूस-युक्रेन के महायुद्ध एन पुतिन का होगा ये हाल

आखिरकार सच हुई बाबा वेंगा की भविष्वाणी, रूस-युक्रेन के महायुद्ध एन पुतिन का होगा ये हाल

दोस्तों दुनिया के  सबसे  प्रसिद्द बाबा वेंगा के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे . उन्होंने दुनिया को लेकर बहुत सी भविष्यवाणीया की है जिनमे से कुछ  सच  हुयी  लेकिन कुछ भविष्यवाणीया गलत साबित भी हुयी है .  आपको बता दे बाबा वेंगा अपने अनुयायियों को 5079 तक की भविष्यवाणी करके गई है कि आने वाले समय में इस दुनिया में क्या क्या घटित होने वाला है . उन भविष्यवाणीयो को  समय समय पर बाबा वेंगा के अनुयायी सामने लेकर आये है .हालही में सोशल मिडिया पर युक्रेन और रूस के युद्ध को लेकर एक  खबर खूब वायरल हो रही है .इस खबर के मुताबिक माना  जा रहा है कि इस युद्द की भविष्यवाणी बहुत पहले ही  हो गयी थी .

बुल्गारिया के अंधे फकीर बाबा वेंगा द्वारा की गई अब तक कई भविष्यवाणियाँ सच हो चुकी हैं. सोवियत संघ के विघटन से लेकर अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले तक उनके द्वारा की गई कई भविष्यवाणी सच हो चुकी हैं. इसी बीच बताया ये रहा हैं कि उन्होंने रूस और पुतिन को लेकर भी भविष्यवाणी की थी, जोकि अब सच होती हुई दिखाई दे रही हैं.रूस द्वारा यूक्रेन पर हमले के बाद पुतिन की दबंगई ने ये साबित कर दिया हैं कि अब अमेरिका की बादशाहत खत्म होने का समय आ गया हैं. अब प्रश्न उठने शुरू हो गए हैं कि क्या रूस दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनने वाला हैं?दरअसल इस तरह के प्रश्न इसलिए भी खड़े हो रहे हैं, क्योंकि बाबा वेंगा ने भी भविष्वाणी की थी कि एक दिन रूस पूरी दुनिया पर बादशाहत हासिल कर लेगा. भविष्यवाणी में यह भी दावा किया था कि वर्ष 5079 में पूरी दुनिया खत्म हो जाएगी. बता दे बाबा वेंगा की अब तक ज्यादातर भविष्यवाणी एकदम सटीक रही हैं.

भारत के लिए भी की हैं डराने वाली भविष्यवाणी

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक भारत में टिड्डियां फसलों और खेतों पर अटैक करेंगी. जिसके चलते भारत में भूखमरी की स्थिति पैदा हो सकती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि धरती पर एलियन ओमुआमुआ नाम के एस्टेरॉयड को भेजेंगे. जोकि ओउरी दुनिया में तबाही मचा सकते हैं.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.