बादशाह के साथ गाना गाते ही बदली‘बचपन का प्यार फेम सहदेव" की किस्मत, बन गये इतनी सम्पत्ति के मालिक - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बादशाह के साथ गाना गाते ही बदली‘बचपन का प्यार फेम सहदेव” की किस्मत, बन गये इतनी सम्पत्ति के मालिक

बादशाह के साथ गाना गाते ही बदली‘बचपन का प्यार फेम सहदेव” की किस्मत, बन गये इतनी सम्पत्ति के मालिक

सोशल मिडिया पर वायरल ‘बचपन का प्यार ‘ वीडियो में गाना गाने वाला बच्चा सहदेव दिर्डो छत्तीसगढ़ का रहने वाला है .अपने वायरल वीडियो से सहदेव रातो रात स्टार बन गये है .इनके इस गाने को सभी ने बहुत पसंद किया और इस पर वीडियो भी बनाई .इनके इस गाने के फैन लोगो के साथ साथ फ़िल्मी सितारे भी है .इनका ये विडिओ देखने के बाद मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह ने उन्हें अपने साथ गाना गाने का अवसर दिया .आज के इस लेख में हम आपको बतायेंगे कि रातो रात स्टार बने सहदेव दिर्डो कुल कितनी सम्पत्ति के मालिक है .

कौन हैं सहदेव दिर्डो?

सहदेव दिर्डो छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ प्रखंड के रहने वाला हैं. दो साल पहले, सहदेव के शिक्षक ने उन्हें स्कूल में ‘बचपन का प्यार’ गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया. बाद में क्लिप को इंटरनेट पर शेयर कर दिया गया. सहदेव का वीडियो, जिसमें वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में ‘बचपन का प्यार’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जोकि  सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बादशाह के साथ गाया गाना

इससे पहले जुलाई में  रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर सहदेव के बचपन का प्यार का रीमिक्स पोस्ट किया था. बादशाह के वीडियो में सिंगर आस्था गिल को भी देखा गया, जबकि उन्होंने कैप्शन में बताया कि रीमिक्स हितेन द्वारा बनाया गया था.

इसके तुरंत बाद, सोशल मीडिया ने बादशाह के वीडियो में बचपन का प्यार के पीछे की आवाज की तलाश शुरू कर दी और आखिरकार सहदेव की मूल क्लिप मिल गई. इसके बाद जो हुआ वह कुछ ऐसा है जो अब तक आप सभी जानते हैं. बादशाह ने सहदेव को उनसे चंडीगढ़ में मिलने और उनके साथ डुएट गीत गाने की पेशकश भी की. दरअसल सिंगर बादशाह सहदेव से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने साथ में एक गाना गया जोकि अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं.

सहदेव अब एक इंटरनेट सनसनी हैं और उन्हें कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सम्मानित किया था.

सहदेव की नेट वर्थ

सहदेव का गाना जब से वायरल हुआ हैं तब से वह रातो-रात बन चुके हैं और उन पर ईनामों की बौछार हो रही हैं. instagrambiography.com की रिपोर्ट्स के अनुसार सहदेव की कुल संपत्ति 20 से 40 लाख के बीच हैं. उन्होंने ये संपत्ति बादशाह के साथ गाने, इंडियन आइडल जैसे मंच पर परफॉर्म और ईनाम राशि से जमा की हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.