बाहुबली के "कटप्पा" को लेकर आ रही है बुरी खबर, फैन्स मांग रहे जिंदगी की दुआ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / बाहुबली के “कटप्पा” को लेकर आ रही है बुरी खबर, फैन्स मांग रहे जिंदगी की दुआ

बाहुबली के “कटप्पा” को लेकर आ रही है बुरी खबर, फैन्स मांग रहे जिंदगी की दुआ

पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री के सितारे कुछ सही दिखाई नही दे रहे है एक के बाद एक बेहद दुःख भी खबरे सामने आ रही है बता दें कि अब साउथ का जाना माना चेहरा यानी बाहुबली (Baahubali) फिल्म में कटप्पा (Kattappa) का किरदार निभाने वाले सत्याराज़ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है ! दरअसल कटप्पा (Kattappa) की हालत बिगड़ गयी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ! उनके फैन्स लगातार उनकी सलामती की दुयायेमांग रहे है !

कटप्पा यानी सत्यराज को भेजा गया चेन्नई के एक निजी अस्प ताल में

मीडिया द्वारा मिल रही ख़बरों के अनुसार बाहुबली (Baahubali) के कटप्पा (Kattappa) यानी सत्यराज (Sathyaraj) को आज सुबह चेन्नई (Chennai) में स्थित एक अस्प ताल (Hospital) में भेजा गया है। आपको बताते चलें कि कटप्पा 67 वर्ष के हो गए हैं। 67 वर्ष की उम्र होने के बाद भी कटप्पा एक नौजवान से कम नहीं लगते हैं। यही वजह है कि कटप्पा के फैंस उनको अन्य फिल्मों में भी देखने की चाहत रखते हैं। कटप्पा को अक्सर बाहुबली फिल्म से भी जोड़कर देखा जाता है। लेकिन कटप्पा इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें कई पुरस्कार भी मिले थे

कटप्पा को हुआ कोविड

ज़ी न्यूज़ (Zee News) के द्वारा जारी डीएनए (DNA) नाम से चल रहे ट्विटर अकाउंट के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि बाहुबली फिल्म के कटप्पा को कोविड हुआ है। इसी वजह से उन्हें चेन्नई के अस्प ताल में भेजा गया है। कटप्पा ने खुद को आइसो लेशन में रखने का निर्णय लिया है। इस ख़बर को लेकर उनके फैंस दुआएं करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इस मामले को लेकर अलग-अलग ट्वीट कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कटप्पा को जल्दी ही फिल्म में देखने के इंत जार में ट्वीट कर रहे है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्वीट

कटप्पा के बारे में जैसे ही उनके फैंस को जानकारी मिली उनके फैंस एक के बाद एक ट्वीट करने लगे। कुछ लोग उनकी सेहत की सला मती के लिए ट्वीट कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें जल्दी ही फिल्मों में देखने के लिए बेता ब नजर आ रहे हैं। हम आपके लिए कुछ ट्वीट्स संलग्न कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप सहमत हो जाएंगे कि आ खिर किस तरह से कटप्पा के फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। कुछ लोग दुआएं करते-करते उनके परिवार को लेकर भी ट्वीट कर रहे है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.