फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी अब दिखने लगी है और भी ज्यादा खूबसूरत, क्लिक कर देखें.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अब दिखने लगी है और भी ज्यादा खूबसूरत, क्लिक कर देखें..

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अब दिखने लगी है और भी ज्यादा खूबसूरत, क्लिक कर देखें..

मित्रों ऐसे तो हमारी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई सारी ऐसी फिल्‍में आई है, जिसे बाल कलाकारों ने अपने अभिनय सबका मन मोह लिया है, आज एक ऐसी ही बाल कलाकार के संबंध में बात करने वाले है, आपको बता दे कि बालीवुड में छोटे कलाकारों का भी एक क्रेज है, आज हम जिस बाल कलाकार के संबंध में बताने वाले है, उसने अपनी अभिनय क्षमता से बजरंगी भाईजान जैसी सुपर हिट फिल्म दी है। इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली छोटी बच्ची से के अभिनय को तो आपने देखा ही होगा, आज हम इसी मुन्‍नी के संबंध में बात कर रहे है, जो आज बड़ी हो चुकी है।

आपको बता दे कि इस फिल्म में उसने सुपर स्टार सलमान खान के साथ कम किया था उसका असली नाम हर्शाली मल्होत्रा है। दरअसल हर्शाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान फिल्म में जब अपना अभिनय दिया था तब वो महज 6 वर्ष की थी। ये फिल्म वर्ष 2015 को स्टार गोल्ड पर दिखाई गई और इस फिल्म ने 15.5 की टीआरपी हासिल करके 3 Idiots फिल्म के पिछले टीआरपी रिकॉर्ड को तोड़ दिया। आज हम आपको दिखाएंगे हर्षाली मल्होत्रा की लेटेस्ट तस्वीरें जो शायद आपने पहले नहीं देखी होगी। इन तस्वीरो में हर्शाली मल्होत्रा बहुत प्यारी सी दिख रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि हर्शाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई में हुआ था, इस फिल्म में हर्शाली ने एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की की भूमिका निभाई थी, इस फिल्म में हर्शाली को 5000 बच्चो के ग्रुप में चुना गया था। इस फिल्म में बढ़िया प्रदर्शन के कारण इन्हें कई पूरुष्कार से सम्‍मनित किया गया, इन्हें फिल्म फैयर अवार्ड और बेस्ट फिल्म फेयर अवार्ड के लिए भी नामिनेट किया गया है। आपको बता दे कि इस फिल्म में काम करने के बाद  हर्षाली मल्होत्रा को कई फिल्मो में और कई टीवी सीरियलों में भी ऑफर मिले है‚ पर फिलहाल ये अपनी पढाई पूरी करने में व्यस्त है। हर्षाली मल्होत्रा दिखने में बहुत ही खूबसूरत है, हम इनके उज्जवल भविष्य की कामना भी करते है। इस बच्‍ची के अभिनय पर आप लोगों को क्‍या कहना है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.