बजरंगी भाईजान की मुन्नी को मिला भारत रत्न अम्बेडकर अवार्ड, सलमान को किया डेडिकेट - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बजरंगी भाईजान की मुन्नी को मिला भारत रत्न अम्बेडकर अवार्ड, सलमान को किया डेडिकेट

बजरंगी भाईजान की मुन्नी को मिला भारत रत्न अम्बेडकर अवार्ड, सलमान को किया डेडिकेट

दोस्तों बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने बहुत से कलाकारों को सपोर्ट किया और बॉलीवुड में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने के कई अवसर प्रदान किये .माना जाता है जिसके साथ भाईजान हो उसे आगे बढ़ने से कोई नही रोक सकता . अब हर्षाली मल्होत्रा को ही देख लीजिये .सलमान के साथ एक फिल्म बजरंगी भाईजान’ करने से ही दुनिया भर में मुन्नी के नाम से फेमस होगयी थी . इस फिल्म में सभी को मुन्नी का किरदार बहुत पसंद आया .मुन्नी सोशल मिडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती है .दरअसल इन दिनों मुन्नी उर्फ़ हर्षाली मल्होत्रा काफी सुर्खियों में है और उसके पीछे की वजह है उन्हें दिया गया सम्मान .

बता दें कि अभिनेत्री ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उनमें वह अवार्ड लेती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने कैप्शन भी दिया और लिखा कि, ‘ महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी से भारत रतन डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड लेकर मैं पूरी तरह से धन्य हो चुकी हूं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा के हाथों में डॉक्टर अंबेडकर रतन अवार्ड दिखाई दे रहा है वहीं तस्वीरों में हमारी छोटी सी मुन्नी भी अब बड़ी होते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हुई इन फोटोस में हर्षाली मल्होत्रा ने सफेद और गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है इसमें वे काफी प्यारी लग रही है. उन्हें सम्मान मिलता देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

हर्षाली की तस्वीरों को देखकर एक फैन ने लिखा ‘बधाई हो भगवान आपको हमेशा खुश रखे और आपको सफलता दे.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीदी बधाई हो आप इसको डिजर्व करती हैं. अभी तो यह शुरुआत है आपको और भी अवार्ड मिलते रहेंगे भगवान आपका भला करें.’ इसके अलावा एक तीसरे फैन ने कमेंट किया- ‘कांग्रेचुलेशन आप पर हमें गर्व महसूस हो रहा है आप ऐसे ही मन लगा कर आगे बढ़ते रहिए और अब भगवान आपको खुश रखे.’

जानकारी के लिए बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने अपना यह अवार्ड कबीर खान और सलमान खान को समर्पित किया है. दरअसल ‘बजरंगी भाईजान’ में जहां एक तरफ सलमान खान उनके साथ मुख्य किरदार में नजर आए थे तो वही फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. पोस्ट में हर्शाली ने लिखा कि, ‘मुझे खुशी है कि आपने मुझ पर इतना विश्वास किया इसलिए यह अवार्ड में सलमान खान कबीर खान और मुकेश छाबड़ा अंकल को डेडिकेट करना चाहती हूं इसके इलावा पूरी बजरंगी भाईजान टीम को भी भगत सिंह कोश्यारी की ओर से भारत रतन डॉक्टर अंबेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार…’

आपको बताते चलें कि बजरंगी भाईजान फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा एक नन्ही पाकिस्तानी लड़की बनकर दर्शकों के सामने आई थी इसमें उनके किरदार का नाम मुन्नी था. फिल्म में सलमान खान पवन कुमार चतुर्वेदी के किरदार में नजर आए थे जो कि इस मुन्नी को पाकिस्तान वापस भेजने में उसकी मदद करते हैं. यह फिल्म इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हुई थी जिसे आज भी लोग याद करते हैं और हर्षाली मल्होत्रा व सलमान खान के अभिनय को सराहते हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.