दुनिया से जाने के बाद बप्पी लहरी छोड़ गए है इतना सोना और प्रॉपटी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दुनिया से जाने के बाद बप्पी लहरी छोड़ गए है इतना सोना और प्रॉपटी

दुनिया से जाने के बाद बप्पी लहरी छोड़ गए है इतना सोना और प्रॉपटी

दोस्तो ऐसा कोई नही होगा जिसे सोने के गहने पसंद न हो .सोने के गहने पहनने से खूबसूरती और रुतवा बढ़ जाता है .वैसे तो महिलाये ज्यादातर गहनों की शौकीन होती है .लेकिन अब पुरुषो को भी सोने के गहने भाते है .बहुत से ऐसे पुरुष है जो गले में सोने की मोटी मोटी चेन ,सोने के कड़े ,अंगुठिया पहनना पसंद करते है .आपको बता दे सोने के गहनो के शौकीन  बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी दा भी बहुत थे . आपने अक्सर उन्हें बहुत सारे सोने के गहने धारण किये हुए देखा होगा .जैसा कि आपको पता है बप्पी दा हमारे बीच अब नही रहे तो सबके मन में बस यही सवाल है उनके बेशुमार सोने का मालिक कौन होगा ?आखिर कौन है वो शख्स जिसके नाम बप्पी दा अपने सारे सोने के गहने कर गये.अगर आप भी जानना चाहते हो तो लेख को अंत तक पढ़े .

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) में कई गाने देने वाले मशहूर सिंगर बप्पी लहरी (Singer Bappi Lahiri) आज इस दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी लहरी 69 साल के थे। बीते कई वर्षों से बप्पी लहरी हिंदी सिनेमा में अपना गाना देते रहे हैं। बप्पी लहरी अपने अलग-अलग तरह के पहनावे के लिए भी पहचाने जाते थे। बप्पी लहरी को सोने (Gold) का बहुत शौ क था। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि बप्पी लहरी के पास कुल कितना सोना है और कितनी संपत्ति के मालिक हैं बप्पी लहरी। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

सोना पहनना पसंद करते थे बप्पी लहरी

बप्पी लहरी सोने के बहुत ही ज्यादा शौ कीन थे। उन्हें सोना पहनना अच्छा लगता था। तस्वीरों में भी आप उनके शरीर पर लाखों रुपए के सोने के गहने देख सकते हैं। बप्पी लहरी का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में सबसे पहले सोने का चैन आता है। बप्पी लहरी के पास 40 लाख रुपए का सोना है। उनके पास कुल 752 ग्राम सोना और 4.62 किलो चांदी है। सिंगर के साथ ही साथ बप्पी लहरी एक अच्छे राजनेता भी थे।

इतने करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक थे बप्पी लहरी

वर्ष 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में बप्पी लहरी उतरने वाले थे। उस समय उन्होंने अपनी संपत्ति के बारे में जानकारी दी थी। अगर वर्ष पहले की बात करें तो उनके पास लाखों रुपए का सोना था। इस वर्ष भी धनतेरस के अवसर पर बप्पी लहरी ने एक सोने का कप प्लेट खरीदा था। बप्पी लहरी मीडिया से बातचीत करने के दौरान जानकारी दे चुके हैं कि उनके पास काफी ज्वेलरी है। कुल संपत्ति की बात करें तो बप्पी दा 22 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

कौन होगा संपत्ति का मालिक

आपको बता दें कि जिस तरह से बप्पी लहरी सोने के शौकीन थे। उसी तरह से उनकी पत्नी भी उनसे कहीं ज्यादा सोने के शौकीन है। बप्पी लहरी की पत्नी का नाम चित्रानी लाहिड़ी (Chitrani Lahidi) है। चित्रानी लाहिड़ी के पास सोने के साथ ही साथ हीरा भी है। बप्पी लहरी की पत्नी के पास 967 ग्राम सोना और 8.9 किलो चांदी के साथ ही साथ 4 लाख के हीरे हैं। बप्पी लहरी को कार से ज्यादा सोने का शौक है। उन्होंने बताया था कि वे अमेरिकन रॉ क स्टार एल्विस प्रेसली (American Rockstar Elvis Presley) के फैन हैं। इसलिए उन्हें सोना पसंद है। बप्पी लहरी के परिवार के लोग ही उनके संपत्ति का मालिक होंगे

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *