‘शोले’फिल्म के खलनायक गब्बर सिंह की बेटी है इतनी ग्लैमरस कि बड़ी बड़ी हीरोइने भी सामने भारती है पानी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘शोले’फिल्म के खलनायक गब्बर सिंह की बेटी है इतनी ग्लैमरस कि बड़ी बड़ी हीरोइने भी सामने भारती है पानी

‘शोले’फिल्म के खलनायक गब्बर सिंह की बेटी है इतनी ग्लैमरस कि बड़ी बड़ी हीरोइने भी सामने भारती है पानी

दोस्तों एक फिल्म में हीरो हिरोइन और विलेन की मुख्य भूमिका होती है .यदि दमदार विलेन नही होगा तो हीरो अपनी हीरोपन्ती कंहा दिखायेगा .आज तक बॉलीवुड में बहुत से विलेन आये जिन्हें आज तक सब याद करते है . लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा विलेन है जिसके दमदार अभिनय के की वजह से वो आज भी लोगो के दिलो में जिंदा है और हर किसी की जुबां पर उन्ही के  डायलोग रहते है .वैसे तो उन्होंने बहुत सी फिल्मो में विलेन का किरदार निभाया है लेकिन एक ऐसी फिल्म है जिसमे विलेन का किरदार निभाने के बाद वो वर्ल्ड फेमस हो गये थे .

हम बात कर रहे है शोले फिल्म  के गब्बर यानि अमजद खान की.   वही शोले फिल्म का  एक डायलॉग  आज भी लोगो के दिलो में बसा  है ।अमजद खान की  भूमिका एक विलेन के रूप में काफी शानदार रही है । हालांकि अमजद खान ( गब्बर ) को पूरी फिल्म इंडस्ट्री तथा पूरी दुनियां जानती है ये किसी भी पहचान  के मोहताज नहीं है । इन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है ।वही बात करे इनके निजी जिंदगी की तो इनके तीन बच्चे है जिनमे दो बेटे शादाब और सीमाब खान और वही उनकी बेटी अहलम खान है

अहलम खान फ़िल्म इंडस्ट्री से रहती है दूर

अहलम खान देखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है और कई अभिनेत्रियो को अपने सुंदरता के मामले में टक्कर देती है । अहलम दिखने में काफी खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं । जैसे उनके पिता ( अमजद खान) काफी महान कलाकार है वैसे उनकी बेटी भी थियेटर की दुनिया में महान है । अहलम खान वर्ष 2005 में ‘रिफलेक्शन’ नाम की एक फ़िल्म में अपनी भूमिका निभाई थी। यह फिल्म मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म स्टोरी थी । उसके बात अहलम खान ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में नजर आई थी । हालांकि ये फिल्म जगत से तथा यहां की चका – चौंद से वो काफी दूर रहती है । बहुत सारे ऐसे अभिनेता या अभिनेत्री रहे है। जिनके बच्चे यहां के रंग – ढंग में ढल गए है लेकिन अहलम खान इन सब से काफी दूर रहती है ।

अहलम खान ने की थी 11 साल पहले शादी

अमजद खान की बेटी अहलम खान ने वर्ष 2011 में थिएटर अभिनेता जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी और अहलम खान और जफर कराचीवाला का एक बेटा भी है । जिसका नाम मिहैल है । अहलम खान वर्तमान समय में थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर कार्यरत है और वो सोशल मीडिया इन सब चीजों से काफी दूर रहती है यहां तक की इनका इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट दोनों ही प्राइवेट है और इन्हे सुर्खियों में रहना पसंद नहीं है।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *