RDX की बेटी है इतनी खूबसूरत कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी शर्मा जायें… - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / RDX की बेटी है इतनी खूबसूरत कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी शर्मा जायें…

RDX की बेटी है इतनी खूबसूरत कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी शर्मा जायें…

मित्रों हमारे फिल्‍म जगत में बहुत सारी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सारी फिल्में हम लोगों ने देखी होगी, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी अच्‍छा भी लगा होगा। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है, पहले के दशक की फिल्‍म हो या आज के समय की दोनों में ही विलेन का रोल बहुत ही महत्‍व रखता है क्‍योंकि पूरी फिल्‍म विलेन के रोल पर ही निर्भर रहती है और उस समय के दौर की फिल्मों में काम करने वाले विलेन अधिक फेमस और लोकप्रिय बन चुके है।

आपको बता दे कि हीरो के अभिनय से अधिक अहमियत विलेन के अभिनय को दी जाती है, क्‍योंकि फिल्‍म में विलेन का ही एक ऐसा अभिनय होता है, जिससे हीरो को पहचान मिलती है। आपको बता दें कि आज हम एक ऐसे विलेन की बात करने वाले है, जो पूर्व की कई फिल्‍मों हीरो का अभिनय बखूबी निभाया है, इसके पश्‍चात इन्‍होंने सन् 2007 में आई फिल्‍म वेलकम में विलेन का भी अभिनय बखूबी निभाया है। साथ ही इस फिल्‍म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर,नाना पाटेकर जैसे मंझे हुए कलाकार भी नज़र आए थे, पर जिस विलेन कलाकार की हम बात कर रहे है, उसका इस फिल्म में उनका नाम था RDX था।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस विलेन अभिनेता का नाम फिरोज खान है, इन्‍होंने पहले के दशक में कई फिल्‍मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। जानकारी के लिये बता दे कि फिरोज खान महज 18 वर्ष की उम्र में ही एक विदेशी लड़की से मोहब्‍बत हो गई, लड़की फिरोज खान के प्यार में इस कदर पागल हो गयी थी कि वो फिरोज से शादी करने के सपने देखने लगी, पर फिरोज पर करियर बनाने की धुन इस कदर सवार थी कि उन्होंने लड़की से शादी करने से मना कर दिया, हालांकि आज हम आपको फिरोज खान की खूबसूरत बेटी के संबंध में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सारी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

दरअसल इनकी बेटी का नाम लैला खान है, लैला दिखने में बेहद खूबसूरत है, लैला ने फिल्‍मों से दूरी बना रखी है, लैला अपने पिता फिरोज खान और भाई की तरह फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, पर लैला को पेंटिंग करने का बहुत शौक है, इसी वजह से उन्होंने फिल्मों में करियर ना बनाकर पेंटिग के क्षेत्र में करियर बनाया है, देश और विदेश में उनके द्वारा बनाए गयी पेंटिंग्स की प्रदर्शनी भी लगायी जाती रही है। लैला दिखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरती से अपनी पेंटिंग पर भी ध्‍यान देती है। लैला की कुछ तस्‍वीरों हमने इस पोस्‍ट में दी है। जिन्‍हे देख आप अपनी प्रक्रिया कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *