सड़कों पर जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड के ग्लैमर ने बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस कर दी फेल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / सड़कों पर जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड के ग्लैमर ने बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस कर दी फेल

सड़कों पर जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड के ग्लैमर ने बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस कर दी फेल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में सभी प्यार करते है, पर उनमे से कुछ ही लोगो को उनका सच्चा प्यार मिल पाता है, सच में वो लोग बड़े ही किस्मत वाले होते है, जिनको उनका मन चाहा प्यार मिल पाता, कुछ लोग ये सोचते है की शायद मेरे पास पैसा नहीं था इस लिए मुझे मेरा प्यार नहीं मिल पाया, पर ऐसा कुछ नही है, क्योंकि जब लड़का-लड़की आपस में सच्चा प्यार करते हैं तो उन्हें उम्र, गरीबी-अमीरी, रंग-रूप, जात-पात और यहां तक कि धर्म की दीवारें भी नहीं रोक पाती है। जैसे कि जूते पॉलिश करने वाले सनी हिन्दुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड को देख आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। क्योंकि उसकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल है।  

दरअसल हाल ही में सनी हिंदुस्तानी एक बार फिर चर्चा में है और वजह है, उनके लंदन में आयोजित शो के दौरान चर्चा में आई उनकी गर्लफ्रेंड जिनका नाम रैमडी है। पहली बार सनी हिंदुस्तानी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए सनी ने गर्लफ्रेंड के साथ एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, हमेशा तुम्हारे साथ, मेरा सच्चा प्यार। लंदन में एक साथ शो इन्जॉय करेंगे। हालांकि रैमडी के इंस्टाग्राम अकाउंट से बहुत पहले से ही प्यार भरे पोस्ट सनी के लिए होते रहे हैं।

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का खिताब सनी हिंदुस्तानी ने अपने नाम किया था। सनी की आवाज के दीवाने लाखों है। इंडियन आइडल 11 में उन्होंने अपनी गायिकी से सारे जजेस से लेकर लोगों को काफी खुश कर दिया था। अब लाइव इवेंट करने लगे है। इन दिनों उनकी दिनचर्या लाइव कॉन्सर्ट को लेकर बिजी चल रही है। सनी हिंदुस्तानी ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो गर्लफ्रेंड रैमडी के साथ नजर आ रहे है। इनमें से एक तस्वीर में वह रैमडी के माथे को चूमते दिख रहे है। वही एक अन्य तस्वीर में वह रैमडी के साथ सेल्फी लेते दिख रहे है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सनी कभी सड़कों पर जूते पॉलिश किया करते थे। अब वह सुरों के बादशाह बन गए है। बठिंडा के रहने वाले सनी एक समय में गरीबी से जूझ रहे थे। उनके पास दो वक्त की रोटी भी बड़ी नसीब से मिलती थी। उनको विश्वास नही था कि चंद दिनों में वो इतनी सोहरत हासिल कर लेंगे। सनी हिंदुस्तानी जब इंडियन आइडल में आये थे, तो उन्होंने अपने परफॉर्मस से सबका दिल जीत लिया था। कभी जूते पॉलिश करके अपना घर चलाने वाले सनी आज शो जीतने के बाद एक के बाद एक कई लाइव परफॉर्मेंस और कॉन्सर्ट कर रहे है। जहां एक ओर वो अपनी गायिकी को लेकर चर्चा में है तो दूसरी तरफ अपनी गर्लफ्रेंड रैमडी के साथ वो कई तस्वीरें शेयर कर सुर्खिया बटोर रहे है। सनी की बेटर हाफ रैमडी भारतीय मूल की हैं।

उनका जन्म नीदरलैंड में हुआ है। रैमडी की खूबसूरती के आगे तो कई एक्ट्रेस फेल हैं। रैमडी एक लेखक होने के साथ ही इलस्ट्रेटर भी हैं। वो बेहद शानदार पेंटिंग्स बनाती हैं। रैमडी भले ही आज राइटिंग में करियर देख रही हों, लेकिन रैमडी ने अपनी पढ़ाई मेडिकल रिसर्च फील्ड में की है। सनी हिंदुस्तानी और रैमडी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। कई साल तक इस बात को राज रखने के बाद सनी ने इस बात का इजहार किया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *