बॉलीवुड के 4 सुपरस्टार जिनकी बहनों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की नायिकाये भी शर्मा जाये, सबसे खुबसूरत है अनिल कपूर की बहन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के 4 सुपरस्टार जिनकी बहनों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की नायिकाये भी शर्मा जाये, सबसे खुबसूरत है अनिल कपूर की बहन

बॉलीवुड के 4 सुपरस्टार जिनकी बहनों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की नायिकाये भी शर्मा जाये, सबसे खुबसूरत है अनिल कपूर की बहन

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि हमारी बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमें देखनो को मिली है और उन फिल्मों को देखकर हमें काफी मनोरंजन भी मिल रहा है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड एक्टर्स की तो कई ऐसे दिग्गज अभिनेता है, जिनके अभिनय को भुला पाना काफी मुश्किल है, पर आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे दिग्गज अभिनेताओं की बहन के संबंध में बात करने वाले है जिनकी खूबससूरती के आगे बॉलीवुड की कई नायिकाये शर्मा जाये। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखे)

आमिर ख़ान : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर ख़ान जो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है , लेकिन इनके परिवार की बात करे तो इनका परिवार अक्सर लाइमलाईट से दूर रहता है। ऐसे में उनके बहन के बारे में बहुत कम ही लोग जानते होंगे। मिडिया में भी उनके बहन के बारे काफी कम जानकारी मिलती है। बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान की बहन निखत ख़ान है जहां कही – कही इनका नाम नुजहत खान भी लिखा गया है। निखत ख़ान आमिर खान की बहन और अभिनेता इमरान खान की मां है। इमरान खान ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है। वही आमिर खान की एक और बहन है जिनका नाम फरहत खान। अभिनेता अपनी दोनों बहनों को बेहद प्यार करते है।

सलमान खान : अब बात करते बॉलीवुड के दबंग खान की जो रिश्ते निभाने में नंबर वन पर आते है। ये अपने किसी भी रिश्ते को बखूबी निभाते और उसकी इज्जत भी करते है। वही बात करे इनके बहन की तो इनकी बहन का नाम श्वेता रोहिरा है। जो इनकी राखी सिस्टर है। श्वेता सलमान खान को काफी दिनो से राखी बांधती आई है और दोनों भाई – बहन का रिश्ता बेहद खूबसूरत है। श्वेता रोहिरा ने बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट से शादी की थी जिनकी ये शादी महज एक साल ही चली थी।

अनिल कपूर : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ये काफी सुर्खियो में बने रहते वही इनके बच्चे भी काफी सुर्खियो में बने रहते है लेकिन इनकी पत्नी और इनकी बहन लाइमलाईट से दूर ही रहती है। अभिनेता अनिल कपूर की बहन है रीमा कपूर जिन्हे काफी कम लोग ही जानते होंगे। रीमा कपूर ने संदीप मारवाह से शादी किया है जो मारवाह ग्रुप के मालिक है।

शाहरुख ख़ान : शाहरुख ख़ान जिन्हे किंग खान भी कहा जाता है,ये ज्यादातर अपने बच्चो की वजह से सुर्खियों में बने रहते है । शाहरुख ख़ान अपने परिवार को बेहद प्यार करते है जहां इनके परिवार में उनकी पत्नी गौरी खान और इनके दो बच्चे है। वही शाहरुख ख़ान की एक बहन भी है ,जिनके बारे में शायद ही लोगो को जानकारी होगी। इनकी बहन का नाम शहनाज़ खान है जो अभिनेता शाहरुख ख़ान से करीब छह साल बड़ी है ,कहा जाता है की इनके माता – पिता की देहांत के बाद उनकी बहन मानसिक तनाव का शिकार हो गई थी ,तब से वो शाहरुख ख़ान के साथ ही रहती है ये अपनी बहन को बहुत प्यार करते है।

देखें वीडियो-

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.