दीपिका और करीना से भी ज्यादा ग्लैमरस है साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी, खूबसूरती के आगे कोई हिरोइन नही टिक पाती - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दीपिका और करीना से भी ज्यादा ग्लैमरस है साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी, खूबसूरती के आगे कोई हिरोइन नही टिक पाती

दीपिका और करीना से भी ज्यादा ग्लैमरस है साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी, खूबसूरती के आगे कोई हिरोइन नही टिक पाती

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड की दुनिया में कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। फिल्म इंड्रस्टी में कई ऐसी अभिनेत्री है, जो कि आज भी अपने अभिनय से दर्शकों का मन जीत रही है, हालाकि कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जो कि अब फिल्मों में नही दिख रही है।  वहीं अगर बात खूबसूरती की करें तो फिल्मी दुनिया की कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपनी खूबसूरती के लिये ही जानी जाती है। उन्हीं अभिनेत्रियों में एक नाम दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर का आता है, जो दूध से भी अधिक गोरी है, पर आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है, जिनकी सुन्दरता की पूरी दुनिया दिवानी है। यहां तक कि उनकी खूबसूरती के आगे करीना भी फेल है।

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता एक्टर सूर्या किसी भी पहचान के मोहताज नही है उन्हे हर व्यक्ति जानता है, फिल्म भीम में उन्होंने अपना दमदार अभिनय देकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।इसके अलावा फिल्म उड़ान में भी उनके किरदार के लिए उनको हिंदी ऑडियंस से काफी ज्यादा प्रशंसा मिली थी। सूर्या के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वो असल जिंदगी में एक राजकुमार की जिंदगी जीते हैं, और उनकी जिंदगी में उनकी पत्‍नी और बच्‍चे बहुत ही ज्यादा खास हैं। पर आज हम अपने इस आर्टिकल के जरिए आपको अभिनेता सूर्या नही बल्कि उनकी खूबसूरत बीवी के बारे में आपको बताएंगे। सूर्या की पत्नी ज्योतिका भी एक मशहूर ही अभिनेत्री कही जाती है, और तो और उनके द्वारा बॉलीवुड फिल्‍मों से अपने करियर की शुरुआत की गई थी। आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको ज्योतिका के बारे में काफी ज्यादा चीजें बताने वाले है।

 

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ज्योतिका द्वारा साल 1998 में आई फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की गई थी, इस फिल्म से ही उनके द्वारा अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया गया था। इस फिल्‍म में लीड रोल में एक्टर अक्षय खन्ना और ज्योतिका दिखाई दिए थे। फिल्म में ज्योतिका को एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था। इसके बाद ज्योतिका द्वारा कई सारी हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया गया था और अपने अभिनय के दम पर काफी पहचान बनाई गई थी। इसके अलावा ज्योतिका बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आर माधवन के साथ भी काम कर चुकी है। साल 2006 में साउथ सुपरस्टार सूर्या द्वारा ज्योतिका से शादी रचाई गई थी और आज दोनो के 2 बच्चे भी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *