बेहद खुबसूरत है साउथ के इन 10 सुपरस्टार की पत्नियाँ,स्टाइल के आगे नोरा-कैटरिना भी हुए फेल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / बेहद खुबसूरत है साउथ के इन 10 सुपरस्टार की पत्नियाँ,स्टाइल के आगे नोरा-कैटरिना भी हुए फेल

बेहद खुबसूरत है साउथ के इन 10 सुपरस्टार की पत्नियाँ,स्टाइल के आगे नोरा-कैटरिना भी हुए फेल

मित्रों वैसे तो हमारी बॉलीवुड दुनिया में बहुत से अभिनेता व अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है और इन कलाकारों ने ऐसी कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके रोल को कभी भूला ही नही पाते है। वहीं अगर बात बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की करें तो फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जिनके संबंध में आये दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चायें होती रहती है, पर आज हम साउथ के 10 ऐसे अभिनेताओं के संबंध में बताने वाले है जिनकी पत्नियां खूबसूरती के मामले में कैटरीना और ऐश्वर्या को भी पीछे छोड़ दिया है। जिन खूबसूरत जोड़ियों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है…..

1, अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेडी : स्नेहा रेडी, साइंट इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के चेयरमैन कांचरला चंद्रशेखर रेडी की बेटी है। दोनो ने 2011 में शादी रचा ली थी और अब उनका एक बेटा और एक बेटी भी है।

2, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर : नम्रता पेशे से एक एक्ट्रेस और एक मॉडल है और उन्होंने 1993 में मिस फेमिना अवार्ड भी जीता है। महेश बाबू और नम्रता वामसी फिल्म के सेट पर मिले थे और दोनों ने 2005 में शादी कर ली।

3, राणा डग्गुबाती और मिहीका बजाज : राणा की बीवी मिहीका की खूबसूरती देखे बनती है। दोनो 2020 में शादी में बंधन में बंध गए थे।

4, आर्य और साय्येशा सैगल : साय्येशा और आर्य, दोनो घजनीकांत केसेट पर मिले थे और दोनों को प्यार हो गया। दोनो ने पहले सबके सामने प्यार के इजहार किया और फिर 2019 में शादी कर ली।

5, राम चरण और उपासना कामिनेनी : रामचरण मगधीरा फिल्म के बाद काफी फेमस हो गए थे। ये फिल्म करने के बाद राम चरण में उपासना से साल 2012 में शादी कर ली थी।

6, एनटीआर रामाराव जूनोर और लक्ष्मी प्रनाथी : लक्ष्मी एक फेमस बिजनेसमैन श्रीनिवास की बेटी है। और एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री के बेटे है। लक्ष्मी और एनटीआर के 2 बच्चे भी है।

7, विजय और संगीता सोर्नलिंगम : दोनो ने 1 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2001 में शादी कर ली थी। लेकिन 2016 में दोनो ने डाइवोर्स के लिए भी अर्जी दे दी थी, लेकिन फिर दोनो ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का सोचा और आज दोनो साथ है।

9, अक्कीकेनी नागार्जुन और अमला अक्किनेनी : अमला नागार्जुन की दूसरी बीवी है। नागार्जुन ने अपनी पहली बीवी को 1990 में तलाक दे दिया था और 1992 में अमला से शादी की थी।

10, नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु : सामंथा को आखिर कौन नही जानता है। वो एक बहुत ही सक्सेसफुल अभिनेत्री और मॉडल है। दोनो ने 2017 में शादी की थी, हालांकि दोनो ने 2022 में तलाक भी ले लिया था।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *