केवल 17 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं अभिनेत्री भाग्य श्री, सलमान के साथ हिट रही जोड़ी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / केवल 17 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं अभिनेत्री भाग्य श्री, सलमान के साथ हिट रही जोड़ी

केवल 17 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं अभिनेत्री भाग्य श्री, सलमान के साथ हिट रही जोड़ी

1989 में निर्देशक सूरज बड़जात्या की आई फिल्म “मैंने प्यार किया”है जो सभी ने देखी है .और आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते है. इस सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म में अभिनेता सलमान खान और अभनेत्री भाग्य श्री ने अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन दिया और लाखो लोगो को अपना फैन बना लिया .ये फिल्म यंगस्टर्स की पसंदीदा फिल्म थी और आज भी है .हर किसी की जुबा पर इसी फिल्म के गाने रहते थे और आज भी लोग इस फिल्म के गाने सुनना पसंद करते है . इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली थी.

इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री मुख्य भूमिका में नजर आई थी ।इन दोनों की है यह पहली फिल्म थी और यह सुपरहिट रही थी। लोगों ने सलमान और भाग्यश्री के साथ ही साथ इस फिल्म को भी बहुत प्यार दिया था। भाग्यश्री एवं सलमान खान इस फिल्म के बाद रातों-रात स्टार बन गए थे।

दोस्तों आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन ऐसा भी था जिसे करने से पहले भाग्य से रोने लगी थी। आपको बता दे की इस फिल्म में सुमन यानी कि भाग्यश्री और प्रेम यानी कि सलमान खान का प्यार एवं दोस्ती, एवं प्यार को पाने के लिए इन दोनों का संघर्ष दिखाया गया है। बता दें कि इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी था जिसमे सुमन को प्रेम के गले लगना था। इस दृश्य को करने से पहले भाग्यश्री रोने लगी थी ।

आपको बता दी कि इंटरव्यू के दौरान खुद भाग्यश्री ने इस बात का खुलासा करते हुए यह बताया था कि इस सीन को शूट करने से पहले वह काफी घबरा गई थी और रोने लगी थी ।जब निर्देशक ने उनसे पूछा था कि वह रो क्यों रही है तो भाग्यश्री ने बताया था कि वह एक रूढ़िवादी और पुरानी सोच वाले परिवार से ताल्लुक रखती हैं ऐसे में उनके यहां केवल चूड़ीदार पहनने की इजाजत है। ऐसे में गले लगने वाले सीन को करने से पहले वह घबरा गई और रोने लगी थी।

फिल्म में भाग्यश्री और सलमान की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया है बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री हिमालय दसानी के साथ रिलेशनशिप में थी और यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने यह भी बताया था कि इस फिल्म मैंने प्यार किया में सुमन जिस तरह की परेशानी से गुजर रही थी

उनके असल जीवन में भी उस वक्त ऐसी ही स्थितियाँ बनी हुई थी । उन्होंने बताया था कि हिमालय दसानी से वह प्यार करती थी और इसकी जानकारी उनके घर पर पहुंच चुकी थी। जिसके बाद भाग्यश्री के घरवाले काफी नाराज हुए थे और उन्होंने हिमालय के साथ उनका मिलना जुलना बंद करा दिया था ।ऐसे में अभिनेत्री भाग्यश्री ने हिमालय दास के साथ भाग कर शादी कर ली थी ।भाग्यश्री केवल 17 वर्ष में गर्भवती भी हो गई थी और उन्होंने बेटे को जन्म दिया था।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.