महामारी के डरसे मुम्बई छोड़कर खेत पहुंचे भारती और हर्ष,चूल्हे पर बना रहे है खाना... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / महामारी के डरसे मुम्बई छोड़कर खेत पहुंचे भारती और हर्ष,चूल्हे पर बना रहे है खाना…

महामारी के डरसे मुम्बई छोड़कर खेत पहुंचे भारती और हर्ष,चूल्हे पर बना रहे है खाना…

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इस सृष्टि को चलाने वाला हमेशा हर जगह महजूद रहता है, क्योंकि जो प्राकृतिक घटनायें होती है, उसमें अधिकतर तो हम लोगों की ही गलती रहती है, पर इन प्राकृतिक घटनाओं को भयंकर रूप लेने से वही शक्ति रोकने में समर्थ है। आपको बता दें कि को-रोना वायरस की दूसरी लहर से बाहर निकले हुये, अभी कुछ ही समय बीता है, कि देश में फिर से वहीं महामारी का कहर देखने को मिलने लगा है। ऐसे में कॉमेडीक्वीन भारती सिंह व उनके पति हर्ष मुम्बई छोड़कर पंहुचे अपने फार्महाउस, जिसकी वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

आपको बता दें कि ओमिक्रॉन के खतरे की वजह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी प्रभावित हुई है, जिसकी वजह से आर्टिस्ट इस समय एकदम फ्री हैं। इस खाली समय का कलाकार अपने-अपने तरीके से उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ अपने फार्महाउस पर समय व्यतीत कर रही हैं। भारती और हर्ष का ये फार्महाउस मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित है, जहां दोनों ने एकदम गांव देहात वाला फील लिया है। भारती और हर्ष अपने फार्महाउस पर पूरी तरह से देसी अंदाज में अपना समय बीता रहे हैं। फार्महाउस पर हर्ष ने चूल्हे पर चिकन रोस्ट किया तो वहीं भारती सिंह ने चूल्हे पर दाल मखनी बनाई है। इसके अलावा भारती जमीन पर बैठकर एकदम देसी अंदाज में रोटियां बनाती हुई भी नजर आ रही हैं। बता दें कि भारती और हर्ष शहर से दूर फार्महाउस में रहकर उन्होंने अपना एक व्लॉग बनाया है, जिसके लिए वो वीडियो शूट करते रहते हैं। इसी व्लॉग के लिए इन दोनों का नया वीडियो शूट हुआ, जिसमें हर्ष ने अपना पूरा फार्महाउस दिखाया है। सुबह से लेकर शाम तक की इस वीडियों में दोनों एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए नजर आ आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में भारती और हर्ष को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्ष और भारती की जोड़ी चूल्हे पर भी एकसाथ है। हर्ष ने चूल्हे पर चिकन रोस्ट किया है तो वहीं भारती ने हर्ष के लिए दाल मखनी और रोटी बनाई है। इस वीडियो को शूट करते हुए हर्ष ने कहा है कि हम को-रोना की वजह से मुंबई से दूर आए हैं, पर यहां अस्थमा से मर जाएंगे। वीडियो में हर्ष और भारती की जुगलबंदी लोगों को बहुत ही पसंद आ रही है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एक वक्त पर हर्ष ने भारती को नाश्ता करते हुए कैमरे में शूट किया है। भारती को खाते देख हर्ष मजाक में कहते हैं कि ये लड़की हमेशा खाती रहती है। इसी मजाक-मस्ती के बीच भारती ने ये भी बताया है कि वो इस वक्त गर्भवती हैं और प्रेग्नेंसी के दौरान हर्ष ने उनका खूब साथ दिया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

देखें वीडियो-

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *