बिना मेकअप ऐसी दिखती है भोजपुरी की 5 सुपरस्टार एक्ट्रेस - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिना मेकअप ऐसी दिखती है भोजपुरी की 5 सुपरस्टार एक्ट्रेस

बिना मेकअप ऐसी दिखती है भोजपुरी की 5 सुपरस्टार एक्ट्रेस

दोस्तों हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रिया भी बेहद खुबसुरत है और अपनी खूबसूरती और फिटनेस का काफी ध्यान रखती है . जैसा कि सभी को मालूम है ज्यादातर अभिनेत्रियों को मेकअप में रहना पड़ता है .जिससे उन्हें कई बार स्किन प्रोब्लेम्स हो जाती है ऐसे में उन्हें अपनी स्किन का काफी ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है .आपको बता दे  मेकअप  के साथ तो भोजपुरी अभिनेत्रिया पर्दे पर कहर ढाती ही है लेकिन बिना मेकअप के भी खूबसूरती के मामले में ये अभिनेत्रिया  बॉलीवुड की अभिनेत्रियो को बराबरी की  टक्कर देती है .अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने और नैचुरल ग्लो के लिए ये  अभिनेत्रिया घंटो जिम में बिताती है और साथ ही हेल्दी खाना खाती है. 4 साल में अरबो रुपये की मालिक बन गयी रश्मिका मंदाना, कमाई के आगे बॉलीवुड सुपर स्टार भी है फैल

​अक्षरा सिंह

अक्षरा जब से बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी, तब से उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। लुक से लेकर उनका अंदाज हर कुछ बदल गया है। एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत मेकअप  के साथ लगती हैं उतनी ही बिना मेकअप में भी लगती हैं। अक्षरा भोजपुरी की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके फैन फ्लाइंग काफी ज्यादा है। अपने नेचुरल ब्यूटी के अलावा एक्ट्रेस मेकअप में भी कमाल लगती हैं। उन्होंने कई मेकअप वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है।

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी की स्टार मानी जाती हैं आम्रपाली दुबे। पर्दे पर देसी दिखने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस और हॉट हैं। बिना मेकअप के उन्होंने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप उनकी नेचुरल ब्यूटी की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे। 35 वर्षीय एक्ट्रेस के चेहरे पर आपको एक भी दाग-धब्बे देखने को नहीं मिलेंगे। हालांकि, उन्हें हर वक्त मेकअप कैरी करना होता है, लेकिन शूटिंग के बाद वह अपने फेस पर कुछ भी लगाना पसंद नहीं करती हैं।

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह टीवी रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रानी अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर काफी सतर्क है। जो उनके चेहरे  पर भी देखने को मिलता है। एक्ट्रेस हर वक्त मेकअप कैरी करना पसंद नहीं करती। कई बार उन्हें बिना मेकअप के स्पॉट किया गया है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के ज्यादा खूबसूरत और हसीन दिखती हैं। वर्कआउट के बाद एक्ट्रेस का चेहरा काफी ग्लोइंग दिखता है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थी।दीपिका और करीना से भी ज्यादा ग्लैमरस है साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी, खूबसूरती के आगे कोई हिरोइन नही टिक पाती

​निधि झा

भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले निधि झा कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था। हालांकि, भोजपुरी सिनेमा में उनके बोल्ड अंदाज को देख लोग पहचान नहीं पाते। रानी चटर्जी की तरह निधि झा भी बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं। तस्वीरों को देख आप भी कह सकते हैं कि एक्ट्रेस को मेकअप  कैरी करना काफी पसंद है, लेकिन जब वह बिना मेकअप नजर आती हैं अधिक ग्लो करती हैं।

​काजल राघवानी

भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। अपने बबली अंदाज के लिए पॉपुलर काजल राघवानी अक्सर व्लॉग बनाती है, जहां ज्यादातर समय बिना मेकअप के नजर आना पसंद करती हैं। असल जिंदगी में काजल हमेशा खुद को नेचुरल रखना पसंद करती हैं। वह आम लड़कियों की तरह ही अपनी लाइफस्टाइल को एन्जॉय करती हैं। बिना मेकअप के सिंपल लुक में काजल बेहद क्यूट नजर आती हैं।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *