भडक जायेंगे फैन्स, विडियो देख काजोल और शाहरुख के निकलेगे आँसू 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / भडक जायेंगे फैन्स, विडियो देख काजोल और शाहरुख के निकलेगे आँसू ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज

भडक जायेंगे फैन्स, विडियो देख काजोल और शाहरुख के निकलेगे आँसू ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज

दोस्तों आज कल सभी को गाने सुनना काफी ज्यादा पसंद है तो किसी को भोजपुरी गाने में ज्यादा आनंद आता है तो किसी को हिंदी गाने सुनने में काफी ज्यादा आनंद आता है इसीप्रकार से इन दिनों  भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया हैं. और यह गाना सारेगामा चैनल पर भोजपुरी में रिलीज हुआ है और कुछ लोग टीजर भी देख चुके है और लोग सोच रहे थे कि सांग्स उतना ही शानदार होगा जितना की यश चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख़ और काजोल ने परफोर्मेंस किया था लेकिन जब इसका  रियल वीडियो आया तो लोगो का इस गाने के प्रति कैसा रिएक्ट है जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज, VIDEO देख रो देंगे शाहरुख! फैंस को भी आएगा गुस्सा!

गाने के लिरिक्स के साथ छेड़छाड़ :-

‘तुझे देखा तो जाना सनम’ (Tujhe Dekha To ye jana Sanam) को सारेगामा हम भोजपुरी की ओर से रीजनल लैंग्वेज में पेश तो किया गया लेकिन ये शाहरुख और काजल के गाने के आगे बहुत ही फीका है. गाने के लिरिक्स के साथ छेड़छाड़ हुई है और इसमें दूसरे गाने देखके ये नूरानी चेहरे के लिरिक्स को भी शामिल किया गया है जिसके चलते रोमांटिक सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन की ऐसी तैसी हो गई. न सिर्फ इसके बोले बल्कि म्यूजिक में भी मजा नहीं आया. साथ ही गाने में स्टार कास्ट के एक्सप्रेशन बिल्कुल भी शाहरुख और काजल को टक्कर नहीं दे रहे.

बैकग्राउंडर्स डांसर्स ने बिगाड़ा काम :-

हिंदी गाने में जहां सिर्फ दो प्रेमी अपने अंदर के प्यार को बयां करते हैं जबकि भोजपुरी वर्जन में कई बैकग्राउंड डांसर्स दिखते हैं जिनकी इस रोमांटिक गाने में जरूरत ही नहीं दिखती. वहीं अभिनेत्री के एक्स्प्रेशन भी कुछ नहीं दिखे. वीडियो देखकर लगता है कि ये एक फ्लर्टी सॉन्ग हैं जो असली गाने की तुलना में न के बराबर. स्टार कास्ट ने भले ही काजल और शाहरुख बनने की कोशिश की हो लेकिन यहां Old is Gold का मुहाबरा फिट बैठ रहा है.

नैचुरल ब्यूटी और True Love दर्शाता है पुराना गाना :-

बात अगर लोकेशन को लेकर करें तो पुराने गाने को खेतों में फिल्माया गया था जिसमें नैचुरल ब्यूटी और True Love साफ तौर पर दिखता है लेकिन नए वर्जन में बैकग्राउंड के साथ भी मजाक किया है. बेहतर होता अगर इसे भी पुराने गाने की तरह सरसों के खेतों में फिल्माते और क्रिएटीविटी के नाम पर छेड़छाड़ न करते. इस गाने को कल्लू और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है जबकि नई अदाकारा सौम्या त्रिपाठी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. इसके कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं.

About savita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *