नाराज़ भूमि पेंडेकर ने आयुष्मान की गाल पर जड़ दिए 8 जोरदार थप्पड़,और फिर.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / नाराज़ भूमि पेंडेकर ने आयुष्मान की गाल पर जड़ दिए 8 जोरदार थप्पड़,और फिर..

नाराज़ भूमि पेंडेकर ने आयुष्मान की गाल पर जड़ दिए 8 जोरदार थप्पड़,और फिर..

बॉलीवुड के अभिनेता ,होस्ट और गायक आयुष्मान खुराना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत2012 में आई फिल्म “विक्की डोनर” से की थी. इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी दिया गया था .इसके बाद आयुष्मान खुराना ने उभरती हुयी कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ 2015 में “दम लगा के हईशा “में काम किया. बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपने अभिनय के लिए सुर्खियों में रहती है .इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने बहुत पसंद किया है.

फिल्म दम लगा के हईशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली भूमि की भले ही यह पहली फिल्म थी लेकिन उनके लिए ये हमेशा यादगार फिल्म साबित हुई है। फिल्म दम लगा के हईशा में भूमी पेडनेकर से एक मज़ेदार किस्सा जुड़ा हुआ है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल फिल्म दम लगा के हईशा में भूमी पेडनेकर और आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे और इस फिल्म के एक सीन में भूमि को गुस्से में आकर एक्टर के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारना होता है। भूमी की पहली फिल्म होने के कारण वो यह सीन करने में असमर्थ थीं। क्योंकि उनको अपने सीनियर एक्टर को थप्पड़ मारना था।

और इसी के चलते वो थप्पड़ की टाइमिंग सही नहीं दे पा रही थी और कई बार थप्पड़ मारने के लिए उन्हें कई टेक देने पड़े थे। छठे या सातवें टेक में थप्पड़ खाने के बाद आयुष्मान को मजाक में कहना ही पड़ गया कि भूमि इस सीन को बड़े ही आनंद के साथ कर रही है और जानबूझकर ऐसा कर रही है। इसके बाद आयुष्मान ने भूमि से ऐसी बात की वो थप्पड़ मारने को तैयार हो गईं।

लेकिन इससे पहले भूमि ने 15 मिनट के लिए खुद को आइसोलेट किया था फिर वापस सेट में आने के बाद उन्होंने शानदार तरीके से शॉट दिया। लेकिन एक सीन के लिए वो आयुष्मान खुराना को एक बार नही बल्कि 8 बार थप्पड़ मार चुकी थीं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में दोनों के अभिनय को बेहद ही सराहा गया था।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.