फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन की दरियादिली का किया खुलासा,बोले मुसीबत के वक्त कैसे की थी मदद.... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन की दरियादिली का किया खुलासा,बोले मुसीबत के वक्त कैसे की थी मदद….

फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन की दरियादिली का किया खुलासा,बोले मुसीबत के वक्त कैसे की थी मदद….

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड से संबंधित कई खबरे सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती है। वो चाहे बॉलीवुड एक्टर्स के बेहतरीन अभिनय को लेकर हो या फिर उनके निजी जीवन में हो रही उथल-पुथल को लेकर हो। आपको बता दें कि हालही में फिल्म भूल भूलैया 2 रिलीज हुई, ये फिल्म भले ही कमाई के मामले में पीछे रही है, पर लोगों द्वारा इस फिल्म को काफी पसन्द किया गया है। यहीं वजह है कि कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया, भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद, ऐसी खबरें आ रही थीं कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस में भारी-भरकम इजाफा किया है, हालांकि, कार्तिक ने खुद इन खबरों को खारिज करते हुए इसे निराधार बताया था। हालाकि इसी बीच भूषण कुमार ने खुलासा करते हुये कहा है कि मुसीबत के समय कार्तिक आर्यन ने की थी मदद।

आपको बता दें कि भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन के फीस बढ़ाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता की सराहना की है और खुलासा किया है कि कार्तिक ने मुश्किल समय के दौरान आर्थिक रूप से उनका समर्थन किया था. फिल्म निर्माता ने एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन की दरियादिली का खूब बखान किया, ‘आज भूल भुलैया 2 ने 150 करोड़ कमाए हैं, लेकिन हम 80-90 में भी खुश होते. हमारी अगली फिल्म शहजादा है और हम चाहते हैं कि फिल्म भूल भुलैया 2 से बेहतर करे. लेकिन, यह बेंचमार्क नहीं है, क्योंकि दोनों फिल्मों में लगी राशि अलग हैं. मुश्किल समय में कार्तिक पूरी तरह हमारे साथ खड़े रहे और इसके लिए उन्हें सलाम है. सिर्फ एक ही सक्सेसफुल फिल्म के बाद एक्टर अपनी फीस बढ़ाने लगते हैं, लेकिन यह लंबी रेस के लिए सही नहीं है. क्योंकि, जब एक एक्टर अपनी फीस बढ़ा देता है, वह अपने लिए आगे जाने के रास्ते में मुश्किल खड़ी कर देता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 175 करोड़ रुपए के काफी करीब पहुंच गई हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन अब फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि फिल्म शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन ने आर्थिक तौर पर उनकी मदद की थी। भूषण कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘हर फिल्म 100 करोड़ रुपए नहीं कमा सकती है। पति, पत्नी और वो ने 92 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है। भूल भुलैया 2 ने 150 करोड़ का बिजनेस किया। अगर ये 80 से 90 करोड़ भी कमाती तो हम खुश थे। हमारी अगली फिल्म शहजादा है, जो हम चाहते हैं भूल भुलैया 2 से बेहतर कमाई करें। हर फिल्म की वित्तिय स्थित अलग होती है। कार्तिक आर्यन मुश्किल वक्त में हमारे साथ खड़े थे। उन्होंने कहा कि, ‘मैं आप लोगों के साथ हूं। हम मिलकर इसका हल निकालेंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.