सियावर रामचंद्र की जय का नारा लगाकर,अरबपति मोहित ने मंदिरों में बांटे फ्री लाउडस्पीकर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / सियावर रामचंद्र की जय का नारा लगाकर,अरबपति मोहित ने मंदिरों में बांटे फ्री लाउडस्पीकर

सियावर रामचंद्र की जय का नारा लगाकर,अरबपति मोहित ने मंदिरों में बांटे फ्री लाउडस्पीकर

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत है कि हमारी इस दुनिया में बहुत से ऐसे प्रचीन तीर्थ स्थल है जिनके पीछे कोई न कोई रहस्य अवश्य रहता है और इनके अधिकतर रहस्य उजागर होने के पश्चात लोगो की आस्था में और मजबूती बन जाती है। हालाकि समय समय में धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर विवाद होता रहा है। इसी क्रम में लाउडस्पीकर विवाद के बीच मुंबई से अरबपति बिजनेसमैन और बीजेपी नेता मोहित कम्बोज अब मंदिरों को फ्री में लाउडस्पीकर बांट रहे हैं। जिसको लेकर काफी खबरे चर्चा में है।

आपको बता दें कि पूरे देशभर से 9 हजार लाउडस्पीकर की अर्जी आई है। अभी इन अर्जियों पर काम चल ही रहा है। दो ऐसी कंपनियां हैं जिन्हें लाउडस्पीकर बनाने का काम दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि- हम जिन मंदिरों को लाउडस्पीकर भेज रहे हैं, हम उनसे गुजारिश करते हैं कि हाईकोर्ट के नियम के अनुसार ही लाउडस्पीकर बजाया जाए। ताकि लोगों को दिक्कत न हो। बता दें कि मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर महाराष्ट्र में राज ठाकरे के बयान के बाद सियासत पूरी तरह से गरमा गई है। मस्जिद में लाउडस्पीकर बजाने का मामला हर दिन तूल पकड़ता जा रहा है। राज ठाकरे के लाउडस्पीकर बंद की मांग को अरबपति मोहित कंबोज ने भी समर्थन दिया है। मोहित ने ट्वीट कर कहा था, जिस किसी को भी मंदिर में लाउडस्पीकर लगवाना हो वो मुझसे मांग सकते हैं। मैं उन्हें मुफ्त में लाउडस्पीकर दूंगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मोहित कंबोज अरबपति बिजनेस होने के साथ साथ बीजेपी नेता भी हैं। उन्होंने मस्जिदों पर लाउडस्पीकर बजाने वाले मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उनका कहना था कि मंदिर में लगाने के लिए जिसको लाउडस्पीकर चाहिए वो मुझसे फ्री मांग सकता है। सभी हिंदू की आवाज एक होनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने जय श्री राम और हर हर महादेव का नारा भी लगाया। बता दें कि राज ठाकरे ने चेतावनी दी थी कि अगर मस्जिद में लाउडस्पीकर बजाना बंद नहीं हुआ तो वह मस्जिद के ही सामने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। उन्होंने मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद होने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि- मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में आखिर क्यों बजाए जाते हैं? इसे जल्द से जल्द रोका जाए। अगर इसे नहीं रोका गया तो इससे भी अधिक तेज आवाज में हम हनुमान चालीसा बजाएंगे। राज ठाकरे ने 3 मई तक का अल्टीमेटम भी दिया है, उनका कहना है कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर 3 मई तक हट जाना चाहिए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *