बिपाशा बसु और करण ग्रोवर के घर गूंजेगी किलकारी ,जल्द बनेंगे माता पिता - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिपाशा बसु और करण ग्रोवर के घर गूंजेगी किलकारी ,जल्द बनेंगे माता पिता

बिपाशा बसु और करण ग्रोवर के घर गूंजेगी किलकारी ,जल्द बनेंगे माता पिता

दोस्तो अभिनेता करण ग्रोवर और अभिनेत्री बिपाशा बासु का नाम बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स की लिस्ट में शुमार है ।करण और बिपाशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और अपने फैन्स के साथ कनैक्ट रहने के लिए उनके लिए तस्वीरे और विडियो शेयर करते रहते है। आल्या की प्रेग्नेंसी के बाद अब बिपाशा की भी प्रेगनेंट होने की खबर सामने आ रही है ।खबर के मुताबिक करण और बिपाशा के घर भी जल्दी से नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली है । हालाकि करण और बिपाशा ने ऑफिशियली तौर पर इस बात की घोषणा नहीं की है लेकिन वे जल्दी ही अपने फैन्स से ये बात शेयर करेंगे।

प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस बिपाशा बासु?

प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बसु! करण ग्रोवर के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही बिपाशा बासु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं। दोनों ही पैरेंट्स बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि बिपाशा की प्रेग्नेंसी (Bipasha Basu Pregnancy news) की अनाउंसमेंट करण जल्द ही करेंगे। हालांकि सामने आई खबरों पर अभी तक दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर कपल को बधाइयां मिलने शुरू हो गई हैं। उनके फैंस कमेंट कर उन्हें माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार

बिपाशा बासु की कई अफेयर्स रहे, लेकिन करण सिंह ग्रोवर उनके पहले पति हैं। वहीं बिपाशा करण की तीसरी पत्नी है। फिल्म अलोन में बिपाशा बासु के ऑपोजिट कारन सिंह ग्रोवर को कास्ट किया गया था . इस दौरान करण एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट संग अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश थे।फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करण और बिपाशा में नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। जिसके बाद करण ने पत्नी जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा बासु संग सात फेरे लिए।

बड़े पर्दे से हैं दूर

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी लंबे समय से दोनों ही बड़े पर्दे से दूर हैं। बिपाशा बासु को आखिरी बार वेब सीरीज डेंजरस में देखा गया था। वहीं करण वेब सीरीज कुबूल 2.0 में दिखाई दिए थे।वैसे आपको बता दें बिपाशा बासु नहीं बल्कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी प्रेग्नेंट है। आलिया और रणबीर भी जल्द माता-पिता बनने जा रहे हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.