शत्रुघ्‍न सिन्हा की जीत पर बॉलिवुड ने नहीं दी बधाई, नाराज़ एक्टर बोले "सब डरे हुए हैं कहीं फोन टैप न हो जाए" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शत्रुघ्‍न सिन्हा की जीत पर बॉलिवुड ने नहीं दी बधाई, नाराज़ एक्टर बोले “सब डरे हुए हैं कहीं फोन टैप न हो जाए”

शत्रुघ्‍न सिन्हा की जीत पर बॉलिवुड ने नहीं दी बधाई, नाराज़ एक्टर बोले “सब डरे हुए हैं कहीं फोन टैप न हो जाए”

मित्रों वैसे तो राजनीति में हार और जीत का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है। हालाकि जनता अब इतनी जागरूक हो चुकी है कि वह स्वयं ही समझती है कि हमें किसकी सरकार पर भरोसा करना चाहिये। वहीं इस बार पश्चिम बंगाल के आसनसोल संसदीय सीट में हुए उपचुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा ने 2 लाख से अधिक मतों के अंतर से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में हैं। शत्रुघ्न सिन्हा बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेताओें में से एक है। ये एक ऐसे अभिनेता है जो अपने फिल्मी करियर के अलावा पॉलिटिक्स में भी लंबे समय से हैं। वहीं शत्रघ्न सिन्हा की जीत पर बॉलीवुड की ओर से बधाई न मिलने पर शत्रघ्न सिन्हा ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि एक साक्षात्कार के दौरान जब शत्रघ्न सिन्हा जी से पूछा गया कि क्या उन्हें अब बॉलिवुड की याद नहीं आती? उनसे सवाल में कहा गया कि अब तो पूरी तरीके से राजनेता हो गए, पूरी तरह से राजनीतिक बातें कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री है कहते हैं कि बड़ी डरी हुई है, लोग फिल्में बनाने से डरते हैं, वहां मजबूत वाज की जरूरत है, बुलंद आवाज वहां से गायब है, उनको सहारा देनावाला नहीं है, उन्हें लगता है कि अगर मैं ये फिल्म बनाऊं तो कहीं जेल न चला जाऊं, कहीं छापे न पड़े, तो आपने अनाथ छोड़ दिया उनको? इसपर ऐक्टर ने बड़ी ही बेबाकी से कहा, ‘ज्यादातर तो उनमें से आजकल राग दरबारी गा रहे हैं। राग दरबारी की भी एक सीमा होती है। ज्यादातर लोग सरकारी राग अलाप रहे हैं। ज्यादातर लोग सरकार से या सरकार के मुखिया से कुछ ज्यादा करीब आने की कोशिश कर रहे हैं और भयभीत भी हैं। ऊपर से जो हर बिजनेस पर कहर पड़ा है वह है को-रोना का कहर। को-रोना से दो साल में बहुत कम फिल्में आई हैं। रोहित शेट्टी ने बहुत अच्छी फिल्म बनाई थी एंटरटेनमेंट के लिए और चली लेकिन उसका भी लोग कहते हैं कि को-रोना में उसका इंटरेस्ट इतना हो गया था कि उसे कहां तक प्रॉफिट हुआ वो तो वही बता सकते हैं। लेकिन इसके अलावा अच्छे-अच्छे कलाकारों की फिल्में आईं, बुरी तरह से पिट गई, नहीं चली।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि फिल्में न चलने के कई कारण है कि को-रोना में थिएटर्स की कैपेसिटी नहीं बढ़ पा रही है और दूसरा कारण ये है कि मनोज वाजपेयी ने भी ठीक कहा है कि साउथ की जो फिल्में हैं, वेब सीरीज ने तलहका मचा दिया। उन्होंने भाषा की दीवार को कमजोर कर दिया है। तमिल तेलुगू फिल्मों को भी लोगों ने देखा और सराहा। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ‘एक बात और बोल दूं कि आपने कहा है फिल्म इंडस्ट्री के लोग सहमे हुए हैं, डरे हुए हैं, ज्यादातर लोग.. ये सही है। आपको मैं ताजा उदाहरण देता हूं कि दुनिया भर से, आपने भी और हजारों हजार मुझे बधाइयां मिलीं कि पांचवीं बार इसी लोकसभा में आप वापस आए, कमाल कर दिया, आप पर गर्व है…आपको सुनकर ताज्जुब होगा या शायद खुशी भी हो, मुझे फिल्म इंडस्ट्री से सिवाय एक-दो लोगों के अलावा, इंडियन टेलिविजन अकैडमी के शशि रंजन और 3-4 लोगों को छोड़ के एक भी बधाई का कॉल नहीं आया। ये इतने सहमे डरे लोग हैं, टेलिफोन तक करने की कोशिश नहीं की.. कहीं टेलिफोन टैप न हो जाए..जैसे सरकार के पास कुछ और काम नहीं है।’ उन्होंने कहा ‘जब मैं जाऊंगा, गले लगाएंगे कहेंगे, ‘अरे पापाजी तुसी ग्रेट हो, तुसी छा गए, हमें आपर बहुत गर्व है, आपने हमें गर्व फील करवाया है। वो होगा, गले लगाएंगे। अभी जो है वो हमने आपको कहानी बता दी। ये है हमारी फिल्म इंडस्ट्री की कहानी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.