साउथ की आने वाली 3 धमाकेदार फिल्में जिनके आगे टिक नही पायेगी बॉलीवुड की कोई भी फिल्म - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / साउथ की आने वाली 3 धमाकेदार फिल्में जिनके आगे टिक नही पायेगी बॉलीवुड की कोई भी फिल्म

साउथ की आने वाली 3 धमाकेदार फिल्में जिनके आगे टिक नही पायेगी बॉलीवुड की कोई भी फिल्म

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि जहां एक ओर धारा 370 व 35A की आंड़ में हुये अत्याचारों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स चर्चा में है तो वहीं काफी बड़े बजट पर बनी फिल्म RRR भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हालाकि ये बात अलग है कि फिल्म RRR का ट्रेलर रीलीज होते ही दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ने लगी है। वहीं इस फिल्म में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेगें क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता रामचरण के साथ एनटीआर भी अपनी अहम भूमिका में है, पर क्या आप लोगों को यह बता है? कि इन फिल्मों के अतिरिक्त 3 और फिल्में रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक साउथ की आने वाली ये तीन फिल्में बॉलीवुड को कड़ी चुनौती देने वाली है। क्योंकि इन तीनो फिल्मों में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेगें। तो आइए जाने उन तीन फिल्मों के संबंध में जो कुछ इस प्रकार से है KGF2 -घर से भागकर इस तरह चमकी यश की किस्मत बन गया सुपरस्टार….


लाइगर : इस लिस्ट में अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्म लाईगर का नाम भी शामिल है, इस फिल्म में विजय देवरकोंडा अहम किरदार में दिखाई देंगे इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं, माना जा रहा है कि यह फिल्म भी एक बड़े बजट में बनने वाली है और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल करेगी।


आदिपुरुष : आदिपुरुष फिल्म का पिछले कई वर्षों से मेकर्स इंतजार करवा रहे हैं और यह इंतजार अब बहुत जल्द ही खत्म होने वाला है, आदिपुरुष फिल्म की रिलीज डेट को फाइनल कर दिया गया है, यह फिल्म भी एक बड़ी और तगड़ी बजट में बनाई गई फिल्म है, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी तो जबरदस्त तरीके से कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकार्ड ध्वस्त कर देगी, इस फिल्म में प्रभास अहम किरदार में नजर आने वाले हैं, वैसे आप कौन सी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह आप कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।भारतीय सिनेमा के इतिहास का वो ‘बाहुबली,जिसे विरासत में मिली है फिल्म बनाने की कला, एक भी फिल्म नही हुई फ्लॉप


केजीएफ चैप्टर 2 : हमको यह बताने की जरूरत नहीं है केजीएफ के पहले चैप्टर ने कैसा काम किया था हर कोई जानता है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए थे और यह फिल्म अपने बेहतरीन कंटेंट की वजह से जबरदस्त पॉपुलर हुई थी इस फिल्म में यश और श्रीनिधि शेट्टी की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने हर किसी को दीवाना बना दिया था, फिल्म का कांसेप्ट अलग ही तरह का था और फिल्म हर मामले में एक नंबर साबित हुई थी, वहीं अब केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर मार्केट में आ चुका है और अब आप अंदाजा लगा लीजिए जब पहला पार्ट इतना खतरनाक था दूसरा हिस्सा कितना जबरदस्त होगा, इसे अभी तक करोड़ों लोग देख चुके हैं वही इसके साथ ही इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त की भी धमाकेदार एंट्री हो चुकी है,फिल्म 14 अप्रैल को थिएटर्स में लगने वाली है।
उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट् न्यूरज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.