दूल्हे ने दिए आर्टिफिशियल झुमके तो दुल्हन ने ससुराल जाने से किया इनकार,पुलिस ने करवाया समझौता - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / दूल्हे ने दिए आर्टिफिशियल झुमके तो दुल्हन ने ससुराल जाने से किया इनकार,पुलिस ने करवाया समझौता

दूल्हे ने दिए आर्टिफिशियल झुमके तो दुल्हन ने ससुराल जाने से किया इनकार,पुलिस ने करवाया समझौता

मित्रों हमारी इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जो कि सुनने के पश्‍चात जल्‍द उनपर विश्वास नही हो पाता है, कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास के देशों की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती है, जिन्हें सुनने के पश्‍चात आप लोग भी यह सोचने पर मजबूर हो जायेगें कि क्या ऐसा भी हो सकता है? पर ऐसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हे ने जब दुल्हन को आर्टिफिशियल झुमके दिये तो दुल्हन ने ससुराल जाने से किया मना। आइए जाने आखिर क्या है ये पूरा मामला।

दरअसल इस शादी की खबर ने ‘झुमका गिरा रे, बरेली की बाजार में’ गाने की याद दिला दी है। क्योंकि कानपुर में इसी झुमके के चक्कर में एक दुल्हन ने फेरे होने के बाद भी विदाई से इनकार कर दिया क्योंकि दूल्हा अपनी दुल्हन के सारे जेवर तो असली लाया पर झुमका आर्टिफिशियल ले आया था। चढ़ावे की रस्म में जब दुल्हन ने सोने की जगह आर्टिफिशियल झुमका देखा तो विदा होने से ही इनकार कर दिया इसके बाद तो घराती और बारातियों में जमकर विवाद हो गया, मामला थाने तक पहुंच गया, पर थानेदार ने दुल्हन के घर पहुंचकर दोनों पक्षों की पंचायत की, आखिर दुल्हन को इस वादे के साथ विदा करवाया गया कि दूल्हा ससुराल में दुल्हन को सोने के असली झुमके दिलवाएगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दुल्हन के झुमके का यह दिलचस्प मामला कानपूर के साढ़ थानाक्षेत्र का है, जहां शुक्रवार को संतोष यादव की बेटी की शादी थी, रात में शादी की सारी रस्में शांति से निपट गईं, पर सुबह दिन के उजाले में दुल्हन ने जब अपनी ससुराल से लाए जेवर देखे तो उसमें उसके झुमके आर्टिफिशियल थे, बस फिर क्या था, दुल्हन और उसके परिवार वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया, यहां तक कि दुल्हन ने विदाई से इंकार कर दिया। खुद दूल्हे रोहित ने बताया कि सारे जेवर असली थे, सिर्फ कान में पहनने वाले झुमके आर्टिफिशियल थे, यह मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों में समझौता करवाया, पुलिस ने यह कहकर समझौता करवाया कि दूल्हा रोहित दुल्हन को सोने के असली झुमके दिलवाएगा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.