बीस्ट ने की ताबड़तोड़ कमाई लेकिन फिर भी लोगो को पसंद नही आई दर्शक बोले साल की सबसे घटिया फिल्म - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बीस्ट ने की ताबड़तोड़ कमाई लेकिन फिर भी लोगो को पसंद नही आई दर्शक बोले साल की सबसे घटिया फिल्म

बीस्ट ने की ताबड़तोड़ कमाई लेकिन फिर भी लोगो को पसंद नही आई दर्शक बोले साल की सबसे घटिया फिल्म

मित्रों फिल्मी दुनिया में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हम लोगों ने देखी है, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी अच्‍छा भी लगा। वहीं बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार कलाकार हुये है जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है। वहीं अगर बात की जाये साउथ फिल्म इंड्रस्टी की तो बॉलीवुड को पीछे छोड़ते हुये साउथ फिल्म इंड्रस्टी बहुत आगे निकल चुकी है। वहीं जहां एक ओर RRR, दि मिशन कश्मीर व पुष्पा राइज धमाल मचा रही है तो वहीं Thalapathy स्टारर ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई करते हुये सभी फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है, उसके बाउजूद इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने कह दी इतनी बड़ी बात। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि थालापति विजय और पूजा हेगड़े स्टारर हालिया रिलीज फिल्म बीस्ट के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट आ चुकी है, फिल्म की ओपनिंग शानदार रही, खासकर साउथ के राज्यों में इसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है, इसके फर्स्ट डे के बिजनेस से साफ जाहिर है कि ये ब्लॉकबस्टर साबित होगी, फिल्म को देखने के लिए पूरे तमिलनाडु और दक्षिण भारत के कई हिस्सों में सिनेमा हॉल में जबरदस्त क्राउड देखने को मिला, नए बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, ‘बीस्ट’ ने तमिलनाडु में पहले दिन ‘वलीमाई’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, ‘बीस्ट’ ने अकेले तमिलनाडु में 30 से 35 करोड़ की कमाई की है और पूरे भारत में 50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, दुनिया भर में इसके आंकड़ों को मिलाकर ये फिल्म वर्ल्ड वाइड वाइड 65 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है जो कि शानदार ओपनिंग है, फिल्म देखने के लिए करोड़ों लोगों ने रिलीज से पहले ही इसे देखने के लिए एडवांस बुकिंग कराई थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सिनेमाघरों में आने के बाद एक्शन कॉमेडी फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली- जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, ऐसे में पहले दिन के बाद इसके कलेक्शन में गिरावट के साफ संकेत हैं और साथ ही यश कुमार की केजीएफ चैप्टर 2 का खतरा भी मंढरा रहा है जो कि आज रिलीज हो रही है, ऐसे में ‘बीस्ट के बॉक्स ऑफिस रन’ में एक सेंध लग सकती है, वहीं लोगों को ट्रेलर भले ही पसंद आया था लेकिन कहानी में उन्हें इंप्रेस नहीं कर सकी, इस फिल्म ने विजय के फैंस की उम्मीदों पर मानो पानी सा फेर दिया है, कुछ लोग इसे एवरेज तो तमाम इसे एक दम घटिया और साल की सबसे बेकार फिल्म करार दे रहे हैं, तमाम दर्शकों ने नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन पर सवाल खड़े किए हैं और शॉकिंग रिएक्शन्स दिए हैं, मालूम हो फिल्म नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है जिसे कलानिधि मारन ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म में विजय, पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन योगी बाबू, रेडिन किंग्सले और अन्य कलाकार हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.