घमंड के कारण बर्बाद हो गया इन 2 खिलाड़ियों का कैरियर.... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / क्रिकेट / घमंड के कारण बर्बाद हो गया इन 2 खिलाड़ियों का कैरियर….

घमंड के कारण बर्बाद हो गया इन 2 खिलाड़ियों का कैरियर….

मित्रों जैसा किया आप लोग अवगत होगें कि इस दुनिया में क्रिकेट को लेकर लोगों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है, इसी क्रम में आज हम तीन ऐसे खिलाडि़यो के संबंध में बताने वाले है, जिनको क्रिकेट इतिहास में सबसे घमंडी खिलाड़ी माना जाता रहा है, आपको जानकर है-रानी होगी, क्योंकि इस लिस्टम में 2 खिलाड़ी भारतीय क्रिकेटर है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि दुनिया भर की कई टीमों में कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है, जो सामने वाली टीम को ढेर करने की क्षमता रखते है, जाहिर सी बात जो इतना माहिर होगा तो घंमडी होना स्वाभाविक है, आपको बता दे कि खेल जगत में कई खिलाड़ी ऐसे है जिनको शोहरत और पैसे मिलने के बावजूद भी अपना स्वभाव शांत बनाए रखते है, पर कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है, जो शोहरत और पैसे मिलने के पश्चात अपने घमंड में ही चूर है, वो खिलाड़ी कुछ इस प्रकार से है……


पहले स्थान पर है, रिकी पोंटिंग – रिकी पोंटिंग एक सफल कप्तान के रूप मे जाने जाते है। रिकी पोंटिंग दुनिया के एकमात्र ऐसे कप्तान है। जिन्होंने अपनी टीम को दो वनडे वर्ल्ड कप जिताए है। रिकी पोंटिंग का घमंड कई बार बीच मैदान पर देखने को मिला है।


दूसरे स्थान पर है, गौतम गंभीर – गौतम गंभीर का टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर होना उनका घमंड है। गौतम गंभीर और विराट कोहली का आईपीएल विवाद तो आपको याद ही होगा और ऐसे कई विवाद गौतम गंभीर को घमंडी बनाते है।


तीसरे स्थान पर है, विराट कोहली – क्रिकेट जगत मे विराट कोहली अपनी कठिन मेहनत, लगन और त्याग के कारण जितनी जल्दी महान बल्लेबाज बन गए है। इसी के साथ विराट कोहली बहुत ही घमंडी खिलाड़ी भी बन चुके हैं।
उपरोक्त खिलाडि़यों के संबंध में आप लोगों की क्या राय है?इस संबंध में आप अपनी प्रक्रिया अवश्य् दें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.