ख़त्म होने के कगार पर है बॉलीवुड के इन सुपरस्टार करियर,आने वाली फिल्म भी न हुई हिट हो जायेंगे बर्बाद - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ख़त्म होने के कगार पर है बॉलीवुड के इन सुपरस्टार करियर,आने वाली फिल्म भी न हुई हिट हो जायेंगे बर्बाद

ख़त्म होने के कगार पर है बॉलीवुड के इन सुपरस्टार करियर,आने वाली फिल्म भी न हुई हिट हो जायेंगे बर्बाद

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारी फिल्मी दुनिया में ऐसे कई अभिनेता हुये है, जो कि अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रहे है, पर इन्‍हीं में से कुछ अभिनेता ऐसे भी है, जो कि मौजूदा समय में फिल्‍म जगत से लुप्‍त हो चुके है। इसी क्रम में आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारों से अवगत कराने वाले है, जिनकी आने वाली फिल्मे अगर नही हिट हुई तो इन सभी अभिनेताओं का बॉलीवुड करियर पूरी तरह से खत्म हो सकता है। तो चलिये जानते है उन अभिनेताओं के संबंध में जिनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, वो कुछ इस प्रकार से है…,,

इमरान हाशमी : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी काफी लंबे समय तक बॉलीवुड से जुड़े रहे लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि अभी इमरान हाशमी के पास काम की बहुत कमी हो चुकी है साल 2011 में रिलीज हुई डर्टी पिक्चर इमरान हाशमी की आखिरी हिट फिल्म रही थी उसके बाद से इमरान हाशमी को आज तक हिट फिल्म नहीं मिल पाई हालांकि इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म टाइगर 3 से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

परिणीति चोपड़ा : परिणीति चोपड़ा भी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं परिणीति चोपड़ा आखिरी बार 2017 में रिलीज हुई गोलमाल अगेन फिल्म में नजर आई थी जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया था इसके बाद परिणीति की जो भी फिल्में रिलीज हुई है वह फ्लॉप ही साबित हुई है अगर परिणीति चोपड़ा को जल्द ही हिट फिल्म ना मिली तो उनका कैरियर फ्लॉप हो सकता है हालांकि फैंस के द्वारा परिणीति चोपड़ा के एक्टिंग को भी अक्सर ट्रोल किया जाता है।

वरुण धवन : वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इसके बाद वरुण धवन ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी है 2017 में रिलीज हुई फिल्म जुड़वा को काफी अच्छा भी रिस्पांस मिला लेकिन फिल्म कुली नंबर वन को कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स ना मिल सका ऐसे में वरुण धवन की आने वाली फिल्में भेडीया और जुग जुग जियो का फैंस स को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अगर इस फिल्मो ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाया तो वरुण धवन का खैरियत पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा।

शाहरुख खान : शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान भी कहे जाते हैं इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 30 सालों तक राज किया लेकिन अब इनका कैरियर बर्बाद होने के कागार में आ चुका है उनकी आखिरी फिल्म जीरो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी इसके अलावा 2015 में रिलीज हुई दिलवाले पिक्चर भी बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान अभी अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है अगर यह फिल्म भी फ्लॉप हो जाएगी तो शाहरुख खान का कैरियर पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.