तारक मेहता शो के लिए चंपक चाचा को 283 बार मुंडवाना पड़ा था अपना सिर, हो गयी थी गंभीर बिमारी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तारक मेहता शो के लिए चंपक चाचा को 283 बार मुंडवाना पड़ा था अपना सिर, हो गयी थी गंभीर बिमारी

तारक मेहता शो के लिए चंपक चाचा को 283 बार मुंडवाना पड़ा था अपना सिर, हो गयी थी गंभीर बिमारी

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड जगत में फिल्‍मों के साथ कॉमेडी शो को भी काफी पसन्‍द किया जाता रहा है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे शो की बात करे रहे है, जिसको सब टीवी चैनल से एक नई पहचान मिली है, हालांकि अब तो कई कॉमेडी शो चल रहे है, पर आज हम तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की बात कर रहे है, इस शो को काफी लोकप्रियता मिली है, पर क्या आप लोगों को यह पता है कि इस शो में सबसे बेहतरीन अभिनय करने वाले चंपक चाचा ने “तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा” के लिये 283 बार अपना सिर मुंडवाया है। जिसके चलते इनको कई दिक्कतों को सामना भी करना पड़ा।

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल का हर एक किरदार बहुत ही ज्यादा फेमस है और दर्शकों को काफी लुभाता है, वहीं अमित भट्ट एक्टर चंपकलाल का किरदार निभाने वाले जयंतीलाल गड़ा इस शो में अमित भट्ट को एक बुजुर्ग चंपकलाल का किरदार निभाने के लिए नियुक्त किया गया है, इसके लिए उन्हें बुजुर्ग व्यक्ति जैसा लुक को बनाना पड़ता था, हम फिल्मों में और अन्य फिल्मों सीरियल में देखते हैं कि कई कलाकारों को किरदार में दिखाने के लिए रियल लाइफ में भी काफी मशक्कत करते हैं। वजन बढ़ाता है तो कोई किरदार निभाने के लिए वैसा ही लुक अपना लेता है, इसी प्रकार से अमित भट्ट को भी चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा का किरदार निभाने के लिए अपना सर मुंडवाना पड़ा था। लेकिन यह जानकर आपको काफी हैरानी होगी चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए शुरू से अब तक 283 बार अपना सर मुंडवाया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें हर 2 से 3 दिन में अपना सर मुंडवाया पड़ता था, इतने बार ब्लैड का प्रयोग करने के कारण सिर पर स्किन इन्फेक्शन होने लगा था, संक्रमण होने के बाद अमित भट्ट ने डॉक्टर की सलाह ली, इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें सिर मुंडवाने से मना कर दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के शुरू के एपिसोड में देखा होगा कि चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा गंजे ही दिखाई देते थे, पर जब उन्हें डॉक्टर ने सर मुंडाने से मना कर दिया, तब टीम ने उन्हें विक पहनकर अभिनय करने की सलाह दी, चंपकलाल गड़ा इसके बाद के एपिसोड से विक लगाकर ही अभिनय किया, थोड़े दिनों बाद में भी दिक्कत होने लगी इसके बाद देखा कि वर्तमान में चंपकलाल गड़ा गाँधी टोपी लगाते हुए नजर आते हैं। एक्टर अमित भट्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार चंपकलाल के कारण काफी मशहूर हो चुके हैं और वह दर्शकों को खूब ज्यादा हंसाने और आनंद करने में आज भी सफल है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *