अनन्या पाण्डेय ने सलमान से मांगी फ्री में कार, दबंग खान बोला चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गयी है - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनन्या पाण्डेय ने सलमान से मांगी फ्री में कार, दबंग खान बोला चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गयी है

अनन्या पाण्डेय ने सलमान से मांगी फ्री में कार, दबंग खान बोला चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गयी है

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने अभिनय के लिए ही नही बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते है .सलमान भाई जरूरत पड़ने पर सबकी मदद करते है और उनकी सबसे अच्छी  बात तो ये ही कि वो इस बात का क्रेडिट भी नही लेते .सलमान भाई से कोई कुछ मांग कर तो देखे यदि वो न दे तो कहना सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है लेकिन सलमान को लेकर खबर सामने आई है जिससे जानकार सबको सलमान की दरियादिल होने पर शक होने लगा है . क्या सच में अभिनेता सलमान खान दरियादिल है या दरियादिल  होने का नाटक करते है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .असल ज़िन्दगी में इतना बुढा हो चुका है सलमान खान, लेकिन पर्दे पर क्यों नज़र आते है जवान, जानिए कारण

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान हाल ही में अनन्या पांडे और वरुण धवन के साथ IIFA अवार्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक साथ नजर आए। इस मौके पर जब सलमान खान को मौका मिला तो उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का मजाक उड़ाया। सलमान खान ने कहा कि अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे पर ही गई हैं।

अनन्या पाण्डेय ने मांगी सलमान से मुफ्त में कार

दरअसल, इवेंट में मनीष पॉल सलमान खान से अनन्या पांडे को टिप देने के लिए कहते हैं, क्योंकि वह IIFA 2022 में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मौके पर सबसे पहले सलमान खान एक्ट्रेस से कहते हैं कि गाड़ी की कंपनी जो इस कार्यक्रम को प्रायोजित कर रहा है, अनन्या उनसे ही एक मुफ्त कार देने के लिए कहेंगी। ऐसे में अनन्या वाकई स्पॉन्सर से पूछती है कि क्या वे उन्हें कार देंगे? ऐसा लगता है कि कार कंपनी उन्हें मुफ्त में कार देने के लिए राजी हो गई और सहमत हो गई।इस पर सलमान खान कहते हैं कि चंकी पांडे की बेटी है, पापा पर ही गई है। सलमान खान इस बार अपकमिंग आईफा अवॉर्ड्स को होस्ट करने वाले हैं। जहां रितेश देशमुख उनका समर्थन करते हुए नजर आएंगे। विल स्मिथ ने हाल ही में ऑस्कर अवार्ड शो में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा। कारण वो बहुत ज्यादा ही गंदा मजाक कर रहे थे।

सलमान ने कहा अपने बाप चक्की पाण्डेय पर गयी है 

इस पर सलमान खान ने भी कहा कि बतौर होस्ट आपको थोड़ा सेंसिटिव होना चाहिए। हंसना एवं हंसाना सही है, लेकिन जरूरत से ज्यादा मजाक करना भी सही नहीं है। स्ट्रैपलेस शॉर्ट ड्रेस में दीवा की तरह नजर आईं अनन्या पांडे। इसके साथ ही सलमान खान ने साउथ की फिल्मों के बारे में भी बात की कि वह बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर रही हैं। सलमान ने कहा कि हम दोनों (बॉलीवुड और साउथ) सिनेमा की वीरता में विश्वास करते हैं। जब आप थिएटर से बाहर आते हैं तो आपके पास एक हीरो होता है।लेकिन यहां एक-दो को छोड़कर हम वीरता की फिल्में नहीं बना रहे हैं। लोग होशियार हो गए हैं और सीधी-सादी बातें नहीं समझते हैं। वीरता के साथ भावनात्मक जुड़ाव होना जरूरी है। इस फॉर्मेट की शुरुआत सलीम खान और जावेद अख्तर ने की थी और इसे अगले स्तर पर ले जाने का समय आ गया है। आईफा (अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार) नजदीक है। लोकप्रिय वार्षिक पुरस्कार समारोह का प्रीमियर इस साल 20-21 मई को होना है। अबू धाबी में होने वाले IIFA के इस सीजन को लॉन्च करने के लिए मंगलवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस कार्यक्रम में सलमान खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे और मनीष पॉल जैसी हस्तियों ने भाग लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHAD AZAM (@arshadazam01)

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.