चेन्नई के इस ऑटो ड्राइवर ने जीता लोगो का दिल, फ्री में देता है आईपैड, लैपटॉप और WIFI जैसी लग्जरी सुविधायें... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / चेन्नई के इस ऑटो ड्राइवर ने जीता लोगो का दिल, फ्री में देता है आईपैड, लैपटॉप और WIFI जैसी लग्जरी सुविधायें…

चेन्नई के इस ऑटो ड्राइवर ने जीता लोगो का दिल, फ्री में देता है आईपैड, लैपटॉप और WIFI जैसी लग्जरी सुविधायें…

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि पूरी दुनिया पर टेलीकॉम ने अपना आधिपत्‍य स्‍थापित कर लिया है, आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस सुविधा का प्रयोग न करता हो। अब तो स्‍मार्ट फोन चलने लगे है, जिसमें बहुत सी सुविधा दी गई है। स्‍मार्ट फोन आज के समय की नई पीढ़ी के साथ साथ पुराने लोग भी इसका बखूबी प्रयोग करते आ रहे है। वहीं इन दिनों एक और खबर ने लोगों को चौकाने में कोई कसर नही छोड़ी है। क्योंकि चेन्नई के एक ऑटो रिक्शा चालक के दीवाने हो गये लोग, जिसकी मुख्य वजह यह है कि वह ऑटो रिक्शा चालक यात्रियों को देता है आईपैड, लैपटॉप और फ्री WIFI जैसी लग्जरी सुविधायें। पूरी खबर के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तमिलनाडु के एक ऑटो-रिक्शा चालक अन्नादुरई की जमकर तारीफ हो रही है, अन्नादुरई चेन्नई में पिछले 10 सालों से ऑटो-रिक्शा चला रहे है, उनकी तारीफ इसलिए हो रही है, क्योंकि वह अपने ऑटो रिक्शा में यात्रियों को बेहतरीन सुविधाएं देते हैं, इसमें लग्जरी गैजेट्स आईपैड, लैपटॉप, स्नैक्स, कोल्ड ड्रिंग्स के साथ-साथ फ्रिज और मुफ्त वाईफाई की व्यवस्था शामिल है, इन सभी चीजों का प्रयोग ग्राहक यात्रा के दौरान कर सकते हैं, उनकी खास बात यह है कि वह टीचर, डॉक्टर, नर्स और सैनेटाइजेशन वर्क जैसे पेशे से जुड़े लोगों को मुफ्त यात्रा कराते हैं। अन्नादुरई कहते हैं, ‘मैं चेन्नई में पिछले 10 सालों से ऑटो-रिक्शा चला रहा हूं, एक आईपैड, लैपटॉप, स्नैक्स, कोल्ड ड्रिंग्स के साथ फ्रिज और मुफ्त वाईफाई की व्यवस्था ऑटो के अंदर की जाती है, मुझे अपने ग्राहकों पर पूरा भरोसा है, इसलिए मैं लग्जरी गैजेट्स प्रदान करता हूं, मेरे लिए ग्राहकों की खुशी पैसे से ज्यादा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अन्नादुरई का कहना है कि शुरुआत में उन्हें लोगों का इंतजार करना पड़ता था और अब स्थिति ऐसी हो गई है कि लोग उनका इंतजार करते हैं, अन्नादुरई मूल रूप से चेन्नई के तंजावुर जिले के पेरावुरानी गांव के रहने वाले हैं, उनके पिता और बड़े भाई दोनों ऑटो ड्राइवर हैं और आर्थिक समस्याओं के कारण उन्हें 12वीं में ही अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी, लेकिन अन्नादुरई ने हार नहीं मानी और अपने ज्ञान और हुनर को अपने नए पेशे में इस्तेमाल किया, शुरुआत में उन्होने अपने ऑटो में न्यूज पेपर रखना शुरू किया और धीरे-धीरे सुविधाओं को बढ़ाया, अन्ना दुरई पेशे से भले ही एक ऑटो रिक्शा चालक हैं, लेकिन फर्राटे से अंग्रेजी बोलते हैं, उनकी तारीफ करने वालों में आनंद महिंद्रा जैसी शख्‍सि‍यत शामिल है, उन्होंने अन्नादुरई के अनोखे मैनेजमेंट स्किल की जमकर तारीफ की है और उन्हें ‘प्रोफेसर ऑफ मैनेजमेंट’ तक कह दिया है, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बड़ी से बड़ी कंपनियां भी उन्हें स्पीच के लिए आमंत्रित करती हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *