कभी खाने के भी नही थे पैसे आज राजपाल यादव बन गए करोड़ो के मालिक,ऐसे चमकी किस्मत - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी खाने के भी नही थे पैसे आज राजपाल यादव बन गए करोड़ो के मालिक,ऐसे चमकी किस्मत

कभी खाने के भी नही थे पैसे आज राजपाल यादव बन गए करोड़ो के मालिक,ऐसे चमकी किस्मत

दोस्तों अपने अभिनय से सभी को हंसाने वाले फेमस कॉमेडियन राजपाल यादव ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया है और हर बार अपने अभिनय के शानदार प्रदर्शन से दर्शको के दिलो में ख़ास जगह बनाई है .राजपाल कमाल की कॉमेडी करते है उनकी फिल्म  देख कर दर्शक हँस हँस कर लोटपोट हो जाते है . एक समय ऐसा भी था जब कभी राजपाल यादव के पास खाने तक के लिए पैसे नही होते थे लेकिन आज उन्होंने अपनी मेहनत और संघर्ष से नाम ,दौलत शौहरत सब हासिल कर लिया है और आज वो करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक है.फिल्मों में विलेन बनकर शक्ति कपूर ने कमाई करोड़ो की दौलत…

दूरदर्शन से की थी शुरुआत

16 मार्च, 1971 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जन्मे राजपाल यादव ने अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है। 22 साल से मनोरंजन जगत में काम कर रहे राजपाल यादव ने सिनेमा से लेकर टीवी तक में अपने अभिनय को प्रदर्शित किया है। राजपाल पहली बार दूरदर्शन के कार्यक्रम ‘मुंगेरी लाल के भाई ‘नौरंगी लाल’ में नजर आए थे और इसके बाद राजपाल यादव ने साल 1999 में फिल्म ‘दिल क्या करे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया

100 से ज्यादा फिल्में की

जिसके बाद राजपाल यादव ने ‘जंगल’, ‘कंपनी’, ‘कम किसी से कम नहीं’, ‘हंगामा’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘मैं मेरी पत्नी और वो’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘फिर हेराफेरी’, ‘चुप चुपके’ और ‘भूल भुलैया’ सहित कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। हिंदी, पंजाबी समेत अलग अलग भाषाओं में राजपाल 100 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं।

फ़िल्मी कहानी से कम नहीं लव स्टोरी

वैसे, राजपाल यादव की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। दरअसल, 2002 में राजपाल फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाय’ की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे। वहीं एक कॉमन फ्रेंड प्रवीण डबास ने राधा से उनकी पहली मुलाकात कराई थी।इसके बाद दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट किया और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि राजपाल की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी का नाम करुणा है, बेटी के जन्म के दौरान उनकी मौत हो गई थी। बता दें कि राधा औऱ राजपाल में 9 साल का फासला हैकरोड़ों की मालिक होने के बाद भी सिंपल जिंदगी जीती है ये 5 नायिकाएं

कभी ऑटो का किराया चुकाने के नहीं थे पैसे

राजपाल यादव को इस बुलंदी तक पहुंचने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ी थी। किसी जमाने में उनके पास ऑटो का किराया तक नहीं हुआ करता था, लेकिन आज वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। राजपाल यादव शाहजहांपुर के एक छोटे से गांव से आते हैं लेकिन अब वह मुंबई में एक महंगे फ्लैट में रहते हैं। इसके अलावा राजपाल यादव ने कई रियल स्टेट प्रापर्टी में भी निवेश कर रखा है।

राजपाल यादव का कार कलेक्शन

राजपाल यादव की लग्जरी लाइफस्टाइल किसी स्टार से कम नहीं। उनके पास काफी महंगी गाड़ियां है। राजपाल यादव के कार कलेक्शन में होंडा अकॉर्ड और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की कारें हैं। जिनकी कीमत लाखों में है।

राजपाल यादव की नेट वर्थ

राजपाल यादव की कमाई का मुख्य जरिया अभिनय व फिल्में हैं। वह एक फिल्म के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं। इसके अलावा राजपाल ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी कमाई करते हैं। वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ रुपये फीस लेते हैं।

विवादों से रहा गहरा नाता

राजपाल यादव का नाम विवादों से भी खूब रहा है। 5 करोड़ का लोन वापस चुका पाने में नाकाम होने के बाद 2013 में उनपर दिल्ली हाईकोर्ट में झूठा हलफनामा दायर करने का भी आरोप लगा। इसके लिए उन्हें 10 दिन की सजा भी सुनाई गई थी। राजपाल यादव इसके बाद तिहाड़ जेल में बंद रहे थे।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *