रॉकी के हथोड़े के आगे फैल हुई कंगना की धाकड़, 36वे दिन भी जलवा बरकरार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रॉकी के हथोड़े के आगे फैल हुई कंगना की धाकड़, 36वे दिन भी जलवा बरकरार

रॉकी के हथोड़े के आगे फैल हुई कंगना की धाकड़, 36वे दिन भी जलवा बरकरार

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है साउथ इंडस्ट्री की फ़िल्म kgf 2 ने ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाए है है कि सभी की बोलती बंद कर दी ।इस फिल्म के बाद एक बढ़कर एक फिल्म रिलीज हुई लेकिन सभी kgf 2 के सामने पानी कम चाय लगी ।बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की बच्चन पांडे ,ज्येशभाई जोरदार ,जर्सी ,रनवे के साथ साथ और कई फिल्म kgf 2 के सामने औंधे मुंह गिरी । कमाई के मामले में चौथे हफ्ते में इस फिल्म ने 6.25 करोड़ की कमाई और हफ्ते के पांचवे रविवार की बाते करे तो kgf 2 ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया है ।इस से साफ जाहिर है बॉक्स ऑफिस पर एक महीने बाद भी kgf 2 का जादू बरकरार है ।

कन्नड़ स्टार यश ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ (KGF: Chapter 2 Box Office) की सुनामी बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। इसकी जितनी तारीफ की जाए वो फिलहाल कम ही लग रही है। दर्शक यश (Yash) की ‘केजीएफ 2’ देखने के लिए महीनेभर बाद भी थिएटर का रुख कर रहे हैं। ‘केजीएफ 2’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म की आंधी में डट कोई नहीं पाई। ये फिल्म वर्ल्डवाइड 36वें दिन भी जोरदार कमाई करती नजर आई। इस शुक्रवार यानी, 20 मई 2022 ‘केजीएफ 2’ के सामने कंगना रनौत की ‘धाकड़’ (Dhaakad) और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई है।

सबसे पहले बात करते हैं केजीएफ 2 के 36 दिनों में वर्ल्ड वाइड (KGF 2 Worldwide Collection) कमाई की। हिंदी में 36वें दिन गुरुवार को इसने 1.05 करोड़ रुपये की कमाई की। अब तक केजीएफ 2 ने हिंदी में दुनियाभर में कुल 424.54 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 36 दिनों में देशभर से बांच भाषाओं में केजीएफ 2 ने 848.46 करोड़ रुपये तो वर्ल्डवाइड 1213.63 करोड़ रुपये की तूफानी कमाई की है। दुनियाभर में 36 दिन बीत जाने के बाद भी केजीएफ का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है

कैसे बैक टू बैक फिल्में केजीएफ 2 के सामने हुईं पस्त

साधारण सी बात है है कि किसी फिल्म की रिलीज को यदि 36 दिन हो जाए तो उसकी कमाई में गिरवाट जरूर देखने को मिलती है। केजीएफ 2 के बाद अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, जर्सी, रनवे 34, जयेशभाई जोरदार समेत 6 फिल्में रिलीज हुई लेकिन केजीएफ 2 के सामने टिक नहीं पाई। केजीएफ 2 ने चौथे हफ्ते के रविवार को 6.25 करोड़ कमाए तो पांचवे रविवार को 3 करोड़ की कमाई की। इसका मतलब ये कि केजीएफ 2 महीनेभर बाद भी वीकेंड खास तौर पर रविवार को बढ़िया परफॉर्म कर रही है।

धाकड़ का टिकना मुश्किल

कंगना रनौत की धाकड़ हालिया रिलीज हुई फिल्मों में सातवीं फ्लॉप फिल्म साबित हो सकती है। जिस तरह के रिव्यू और जिस तरह के रूझान सामने आ रहे हैं उसे देखकर तो यही लगता है। बाजार पंडितों का तो कहना है कि जिस तरह की एडवांस बुकिंग हुई है और जैसा फैंस का रिएक्शन है उसे देख लग रहा है कि कंगना रनौत की धाकड़ 1-2 करोड़ के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर बिलक सकती है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *