BJP विधायक की आपत्ति जनक फ़ोटो हुई इंटरनेट पर लीक, विधायक ने दी ये सफाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / BJP विधायक की आपत्ति जनक फ़ोटो हुई इंटरनेट पर लीक, विधायक ने दी ये सफाई

BJP विधायक की आपत्ति जनक फ़ोटो हुई इंटरनेट पर लीक, विधायक ने दी ये सफाई

दोस्तों हालही में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक को लेकर एक खबर सामने आये है . खबर के अनुसार विधायक को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया जिसकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है ये तस्वीरे सच है या एडिट करके बनाई गयी है अभी तक इसकी पुष्टि नही की गयी है . पुलिस को भी इस मामले की अभी कोई जानकारी नही है .

सीतापुर में बिसवां विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक महेंद्र यादव की आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में विधायक आपत्तिजनक स्थिति में खड़े दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीरें कहां ली गईं, इनकी हकीकत क्या है, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।लेकिन इंटरनेट मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

विधायक बोले, पार्टी आलाकमान से बात करने के बाद करेंगे कार्रवाईः 

बिसवां विधायक महेंद्र यादव का कहना है कि लोग सामने से नहीं लड़ पा रहे हैं तो पीछे से लड़ रहे हैं। आज एडिटिंग का जमाना है तो लोग कुछ भी कर सकते हैं। मुझे इससे डर नहीं लगता। कार्यवाही के बारे में पूछने पर उन्होंने पहले कहा कि हम देखते हैं। बाद में बोले कि प्रकरण को पार्टी आलाकमान के संज्ञान में लाएंगे। इसके बाद जैसे दिशा- निर्देश मिलेंगे वैसी कार्रवाई की जाएगी

हमारे संज्ञान में नहीं प्रकरण : सीओ

सीओ बिसवां अभिषेक प्रताप अजय का कहना है कि आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर कुछ ऐसा है तो इंस्पेक्टर बिसवां से पूछता हूं। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट बता पाऊंगा।

पहली बार विधायक बने हैं महेंद्रः

 विधायक महेंद्र यादव वर्ष 2017 में भाजपा के प्रत्याशी के रूप में बिसवां विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े और जीते। वह मूल रूप से हरदोई के रहने वाले हैं

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.