होटल का अनोखा ऑफर सिर्फ 1 घंटे में खाओ पूरी थाली और 2 लाख की बुलेट घर के जाओ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / होटल का अनोखा ऑफर सिर्फ 1 घंटे में खाओ पूरी थाली और 2 लाख की बुलेट घर के जाओ

होटल का अनोखा ऑफर सिर्फ 1 घंटे में खाओ पूरी थाली और 2 लाख की बुलेट घर के जाओ

ज्यादातर लोग सेल या ऑफर में शौपिंग करना पसंद करते है .इसलिए आपने दुकानों और माल्स में अक्सर ऑफर और सेल लगी देखी होगी. कपड़ो और जूतों की दुकानों पर तो सभी ने ऑफर देखे होगे. लेकिन क्या आपने कभी किसी रेस्टोरेंट में ऑफर देखा है .आज के इस लेख में हम आपको ऐसे ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बताने वाले है .जिसके मालिक ने रेस्टोरेंट में ग्राहकों की भीड़ बढ़ाने के लिए खास ऑफर रखा है . और इस ऑफर के बाद से इस रेस्टोरेंट में पहले से काफी ज्यादा भीड़ होती है.

यह रेस्टोरेंट्स महाराष्ट्र पुणे केवडगांव मावाल क्षेत्र में स्थित है,

जिसका नाम शिवराज रेस्टोरेंट (Shivraj Restaurant) है। पूरे देश में चल रहे करोना महामारी और लॉक डाउन के कारण यह रेस्टोरेंट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ, जिससे मालिक को अच्छा खासा नुक़सान झेलना पड़ा। लॉकडाउन हटने के बाद भी इस महामारी और सामाजिक दूरी को देखते हुए बहुत कम ही लोग रेस्टोरेंट और होटल्स इत्यादि में जा रहे हैं।

ऐसे में इस रेस्टोरेंट के मालिक को एक उपाय सूझा और इस उपाय से अब शिवराज रेस्टोरेंट (Shivraj Restaurant) में लोगों की लाइन लगी है। उनके इस योजना के अनुसार जो भी ग्राहक उनके रेस्टोरेंट की स्पेशल मांसाहारी थाली में परोसा गया सारा खाना 1 घंटे में खा जाएगा, उसे दो लाख रुपए की क़ीमत वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक उपहार में दी जाएगी।

इस थाली को सिर्फ़ 60 मिनट के अंदर ही आपको ख़त्म करनी है

वैसे इस उपहार के लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं, जिसे ग्राहकों को पूरी करनी है। इसमें पहली शर्त यह है कि इस पूरी थाली को एक व्यक्ति को अकेले ही खानी है। दूसरी शर्त यह है कि इस थाली को सिर्फ़ 60 मिनट के अंदर ही आपको ख़त्म करनी पड़ेगी। इस योजना के तहत रेस्टोरेंट के मालिक ने अपने रेस्टोरेंट के बाहर 5-5 नई रॉयल इनफील्ड बुलेट बाइक खड़ी की है। इस रेस्टोरेंट्स के मैन्यू कार्ड में भी इस कंपटीशन के बारे में लिखा गया है।

पूरे 55 लोग मिलकर इस बुलेट थाली को तैयार करते हैं

आपको बता दें तो इस स्पेशल मांसाहारी थाली की क़ीमत मात्र 2500 है। इस थाली का नाम बुलेट थाली है। इसमें मटन और मछली से बने 12 तरीके के व्यंजन उपलब्ध है, जिसमें तंदूरी चिकन, सूखा मटन, हरा मटन, चिकन मसाला और फ्राईड मछली आदि शामिल है। इस स्पेशल मांसाहारी थाली का वज़न लगभग 4 किलो ग्राम है। पूरे 55 लोग मिलकर इस थाली को तैयार करते हैं। बुलेट थाली के अलावा इस अनोखे रेस्टोरेंट में रावण थाली, मालवानी फिश थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थाली और सरकार मटन थाली भी मिलती है जिसे आप अपने पसंद के अनुसार और ऑर्डर कर सकते हैं।

अब तक सिर्फ़ एक व्यक्ति ने जीती है बाइक


रेस्टोरेंट के मालिक अतुल वाईकर ने बताया कि इस कंपटीशन में अब तक सिर्फ़ एक व्यक्ति ने हीं रॉयल एनफील्ड बाइक जीती है। वह व्यक्ति महाराष्ट्र के शोलापुर जिले का रहने वाला है, जिसका नाम सोमनाथ पवार है। उस व्यक्ति ने इस मांसाहारी थाली को 1 घंटे के अंदर ही खा कर दो लाख की शानदार रॉयल इनफील्ड बाइक अपने नाम कर ली।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.