बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर खलनायक, जिनके बेटे शोहरत में निकल गये पिता से भी आगे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर खलनायक, जिनके बेटे शोहरत में निकल गये पिता से भी आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर खलनायक, जिनके बेटे शोहरत में निकल गये पिता से भी आगे

मित्रों वैसे तो हमारी फिल्म इंड्रस्‍टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमे देखने को मिलती रही है, उन फिल्मों को देखकर हमे काफी मनोरंजन भी मिलता रहा है। वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनके अभिनय को भुला पाना काफी मुश्किल है, हालाकि पहले की फिल्‍म हो या आज के समय की दोनों में ही विलेन का रोल बहुत बड़ी अहमियत रखता है, क्‍योंकि पूरी फिल्‍म विलेन के किरदार पर ही निर्भर रहती है, और उस समय के दौर की फिल्मों में काम करने वाले विलेन अधिक फेमस और लोकप्रिय बन चुके है। इसी क्रम में आज हम कुछ ऐसे टॉप विलेंस के बेटों के संबंध में बताने वाले है, जो अपने पिता से भी ज्यादा नाम कमाया है, वो कुछ इस प्रकार है… ‘शोले’फिल्म के खलनायक गब्बर सिंह की बेटी है इतनी ग्लैमरस कि बड़ी बड़ी हीरोइने भी सामने भारती है पानी

अमजद खान : शोले के गब्बर अमजद खान का भी अपना एक अलग फैन बेस है, इनका डायलाग कितने आदमी थे कितना फेमस हुआ था यह तो सभी जानते हैं, इनके बेटे भी हैं जिनका नाम शादाब खान है, आपको बता दे की शादाब ने फिल्म राजा की आएगी बारात से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन इनको यहां सफलता नहीं मिली।

कबीर बेदी : कबीर बेदी ने फिल्म खून भरी मांग में एक नेगेटिव रोल प्ले किया था और सभी ने इन्हें खून सराहा, इनके बेटे का नाम अदम बेदी है और वे एक इंटरनेशनल मॉडल हैं।

अमरीश पुरी : बॉलीवुड के सबसे मशहूर खलनायकों में से एक हैं अमरीश पुरी, और जनता भी इन्हें इनके नेगेटिव करैक्टर के लिए खूब पसंद करती है, ये अपने रोल में इस प्रकार ढल कर अभिनय करते थे की मानो यह हकीकत ही हो, इनके बेटे का नाम राजीव पुरी है और इन्हें फिल्मों की दुनिया में ज़रा भी दिलचस्पी नहीं है, इसीलिए इन्होने इस जगत में आने की बजाय दूसरा प्रोफेशन चुना और आज ये मरीन नेविगेटर हैं।

एम,बी, शेट्टी : ये बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन विलन का रोल निभाने वाले अभिनेता और एक बहुत ही शानदार स्टंट मैन रहे हैं, इनके बेटे को तो हर कोई जानता है और वो हैं रोहित शेट्टी, ये एक बहुत ही बड़े डायरेक्टर और प्रोडूसर हैं और इन्होने बॉलीवुड को अब तक कई सुपर हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड के 3 सबसे मशहूर खलनायक, जिनके बेटे फ़िल्मी दुनिया से दूर रह कर रहे ये काम

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.