बाहुबली प्रभास के फैन ने दी जान देने की धमकी,फिल्म मेकर्ज़ को पत्र लिख कर कही ये बात... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बाहुबली प्रभास के फैन ने दी जान देने की धमकी,फिल्म मेकर्ज़ को पत्र लिख कर कही ये बात…

बाहुबली प्रभास के फैन ने दी जान देने की धमकी,फिल्म मेकर्ज़ को पत्र लिख कर कही ये बात…

मित्रों आप सभी ने फिल्म बाहुबली तो देखी ही होगी जो कि भारत की अब तक की सबसे सुपर हिट और सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है इस फिल्म की बात करें तो कई महत्वपूर्ण किरदार निकल के सामने आते हैं। आपको बता दें कि बाहुबली के हिट होने के बाद बाहुबली 2 भी लोगों द्वारा काफी पसन्द की गई। हालाकि बाहुबली फिल्म के बाद ही प्रभास को लोग जानने लगे नही तो पहले प्रभास को सिर्फ साउथ या इक्का-दुक्का नॉर्थ के लोग जानते थे लेकिन राजामौली की फिल्म में आने के बाद उन्हें पूरा देश ही नहीं बल्कि विदेशी भी उनके फैंस बन गये है। हालाकि इसी बीच बाहुबली प्रभास के एक फैंस ने दी सुसाइड करने की धमकी, वजह जानकर आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न।

आपको बता दें कि अभिनेता अपनी असल जिंदगी में बहुत ही विनम्र और चाहने वालों की केयर करने वाले हैं, यही वजह है कि उनके फैंस दुनिया के हर कोने में आपको मिलेंगे और हजारों तो ऐसे हैं जो उन पर मर मिटने वाले हैं, इसी बीच अभिनेता एक ऐसे ही प्रशंसक की चिट्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सालार एक्टर के लिए जान देने की बात तक लिख दी है, सालार एक पैन इंडिया एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील कर रहे हैं, अब दर्शकों को लगता है कि प्रभास KGF फेम डायरेक्टर की फिल्म से एक बार बाहुबली जैसा धमाल मचाएंगे, हालांकि, इस फिल्म को लेकर मेकर्स ज्यादा अपडेट नहीं देते हैं जबकि फैंस इससे जुड़ी हर एक जानकारी पाने के लिए एक्साइटेड हैं। ज्ञात हो कि प्रभास की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई थी, इसलिए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी, ठीक होने के बाद, वह ‘प्रोजेक्ट K’ के शेड्यूल को पूरा करेंगे जिसमें वे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ आने वाले हैं, इसे पूरा करने के बाद ही वे सालार के सेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि प्रोजेक्ट K 200 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है जिसमें प्रभास के अपोजिट में श्रुति हासन होंगी, अब देखना यह होगा कि मेकर्स बाहुबली के फैन द्वारा धमकी दिए जाने के बाद कोई अपडेट देते हैं या नहीं, आपको बता दें कि जब राधे श्याम रिलीज नहीं हुई थी तब भी एक आध्रप्रदेश के एक फैन ने सोशल मीडिया में लिखा था वे लंबे समय से अपने प्रभास की अपकमिंग फिल्म Radhe Shyam के ताजा अपडेट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में मेकर्स की ओर से कोई सूचना नहीं है, फैन ने यूवी क्रिएशन टीम और निर्देशक राधा कृष्ण पर उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए प्रशंसक ने कहा था, उन्होंने अपने जीवन में कभी कोई पत्र नहीं लिखा, लेकिन पहली बार वह एक फिल्म के लिए एक सुसाइड नोट लिख रहे हैं, इसके बाद ही मेकर्स ने फिल्म के एक पोस्टर को जारी कर नया अपडेट दिया था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.