बाप ने एक साल की बिटिया को भी नही छोड़ा, माँ हँसते हुए बना रही थी वीडियो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / बाप ने एक साल की बिटिया को भी नही छोड़ा, माँ हँसते हुए बना रही थी वीडियो

बाप ने एक साल की बिटिया को भी नही छोड़ा, माँ हँसते हुए बना रही थी वीडियो

दोस्तों एक बेटी और पिता का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है. बेटिया अपने पिता की लाडली होती है और हर पिता अपनी बेटी को दुनिया की हर ख़ुशी देना चाहता है .उसकी बेटी को छोटी सी खरोंच भी आये इसके बारे में वो सोच भी नही सकता .बेटियों को भी अपने पिता की चिंता होती है .वो भी अपने छोटे छोटे हाथो से अपने पिता को खाना खिलाती है और अपनी इन प्यारी प्यारी हरकतों से सबका दिल जीत लेती है और एक माँ अपने बच्चे के लिए किसी से भी लड़ सकती है .लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले  के बारे में बताने वाले है जिसमे एक पिता ने अपनी छोटी सी मासूम बच्ची के साथ की ऐसी हरकत की कोई ऐसा करने के बारे में सोच भी नही सकता और  माँ खुश होकर बना रही थी वीडियो . इस वायरल वीडियो में  एक पिता अपनी छोटी सी बेटी के साथ ऐसी हरकत करते नज़र आ रहा है जिसे देख कर आपको भी गुस्सा आ जाएगा ! भला बच्चो के साथ ऐसा करना उचित है क्या ? चलिए बताते है आपको पूरा मामला क्या है

दोस्तों नशे का सेवन करना सभी के लिए हानिकारक है ये तो आप सभी जानते है .लेकिन जानने के बाद भी बहुत से ऐसे लोग है जो नशा करते है ज्यादातर लोगो को धूम्रपान करने की आदत होती है और कई लोग फैशन और शौक के लिए धुम्रपान करते है लेकिन उन्हें पता नही चलता कब ये उनकी लत बन जाती है . धुम्रपान से जितना नुकसान सिगरेट पीने वाले को होता है उतना ही नुकसान उन्हें भी होता है जिनको उसका धूंआ लगता है .जबकि सिगरेट के डिब्बे पर साफ़ साफ़ लिखा होता है कि धूम्रपान करना सेहत के लिए हानिकारक है उसके बाबजूद भी लोग नही समझते .मार्किट में आपको कई तरह की सिगरेट मिलेगी जिनमे से एक ई-सिगरेट भी है जो स्वास्थ्य के लिए बिलकुल भी ठीक नही है और खासकर के बच्चो को इन चीजों से दूर ही रखना चाहिए . लेकिन इस विडियो में एक पिता अपनी छोटी से बच्ची के को सिगरेट पिलाता नज़र आ रहा है  और बच्ची की माँ अपने पति को हटाने के बजाये वीडियो बना रही है

फेसबुक पर Inforoadblock नाम के नाम के पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया. इसमें एक साल की बच्ची को उसके मुंह में सिगरेट दी गई. सबसे हैरानी की बात तो ये रही कि बच्ची ने ई सिगरेट को मुंह में खींचकर नाक से धुआं निकाल दिया. जिसने भी ये वीडियो देखा उसका खून खौल उठा. किसी को यकीन नहीं हो पा रहा था कि कोई कैसे ऐसी लापरवाही कर सकता है. बच्ची को अहसास भी नहीं है कि उसके मुंह में कितनी खतरनाक चीज दी गई है.

हेल्थ पर काफी बुरा असर डालता है ई सिगरेट

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा ये वीडियो मलेशिया के सबाह का है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इस बच्ची की उम्र एक साल के करीब होगी. बच्ची को उसके पेरेंट्स ही ई सिगरेट पिलाते रहे. बताया जा रहा है कि बच्ची को पिता ने सिगरेट पिलाई और मां इसका वीडियो बनाती रही. बच्ची ने मुंह से सिगरेट का कश अंदर लिया और नाक से धुआं निकल दिया. बच्ची के पेरेंट्स इसपर गर्व करते नजर आए. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट्स किये. कई ने पेरेंट्स को उनकी लापरवाही के लिए जमकर कोसा.

किड्स हेल्थ की रिपोर्ट के मुताबिक़, ई सिगरेट्स हेल्थ के लिए काफी खराब है. इसमें निकोटिन काफी एडिक्टिव होता है. बच्चों की बॉडी में निकोटिन जाने से उनके दिमाग की ग्रोथ धीमी हो जाती है. साथ ही उनकी याद्दाश्त पर भी बुरा असर पड़ता है. इससे बच्चे चिड़चिड़े हो जाते हैं और उनका मूड खराब रहने लगता है. ना सिर्फ मूड बल्कि बच्चों की बॉडी के अंदर निकोटिन काफी बुरा असर डालता है. ऐसे में एक मां-बाप द्वारा बच्चे को ई सिगरेट पिलाना लोगों को हैरान कर रहा है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *