शादी से पहले ही महिला पुलिस अधिकारी ने अपने मंगेतर को खिलाई हवालात की हवा,ऐसे खुली पोल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / शादी से पहले ही महिला पुलिस अधिकारी ने अपने मंगेतर को खिलाई हवालात की हवा,ऐसे खुली पोल

शादी से पहले ही महिला पुलिस अधिकारी ने अपने मंगेतर को खिलाई हवालात की हवा,ऐसे खुली पोल

दोस्तों आपने बहुत से प्यार करने वालो को देखा होगा  प्यार में प्रेमी एक दुसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है . आपने  प्यार मे बड़े बड़े वादे करने वालो के साथ -साथ प्यार में धोखा देने वाले  भी बहुत से लोगो को देखा होगा .ऐसे प्यार में धोखा खाए हुए लोग धोखा देने वालो का कुछ नही बिगाड़ पाते तो ऐसे लोगो की हिम्मत और ज्यादा बढ़ने लगती है . लेकिन यदि प्यार में किसी पुलिस अधिकारी को धोखा मिले तो धोखेबाज का बचना मुश्किल है . आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे शादी से पहले ही लड़की ने अपने पति को खिलाई हवालात की हवा पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

असम की एक महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने होने वाले पति को ही गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक नकली पहचान बताकर शादी करना चाहता था। इस तरह उसने कई अन्य लोगों के साथ भी ठगी की थी। मामला सामने आने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

यह पूरा मामला

यह मामला असम के नगांव जिले का है। यहां के नगांव थाने में महिला सब इंस्पेक्टर जोनमणि राभा ने अपने मंगेतर राणा पगग को गिरफ्तार किया है। उस पर फर्जी पहचान दिखाकर शादी करने, लाखों रुपये की ठगी का आरोप है।

खुद को बताया था अधिकारी

जोनमणी राभा ने बताया कि माजुली पोस्टिंग के दौरान उसकी मुलाकात जनवरी, 2021 में राणा पगग से हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और वे करीब आए। तब उसने(राणा पगग) ने खुद को ONGC में जनसंपर्क अधिकारी बताया था। इसी दौरान उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद दोनों के परिवार मिले और अक्टूबर, 2021 में सगाई कर ली। नवंबर, 2022 में दोनों की शादी तय की गई थी।

जांच में सामने आया काला-चिट्ठा

जोनमणि ने बताया कि उसे जनवरी, 2022 से ही पगग के काम करने के तरीके पर शक होने लगा था। इसके बाद उसने जांच-पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि पगग कई लोगों के साथ ठगी कर चुका है। वहीं पता चला कि वह ओएनजीसी में भी कार्यरत नहीं है। वह एसयूवी गाड़ी से चलता था और अपने साथ ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी भी रखता था, जिससे वह अधिकारी लगे। महिला पुलिस अधिकारी ने कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि तीन लोग मेरे पास आए और उन्होंने राणा पगग के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने मेरी आंखे खोल दीं। उन्होंने कहा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.