फिल्म "मेज़र" ने छु लिया सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का दिल, अदिवी शेष को बधाई देकर कही ये बात - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म “मेज़र” ने छु लिया सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का दिल, अदिवी शेष को बधाई देकर कही ये बात

फिल्म “मेज़र” ने छु लिया सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का दिल, अदिवी शेष को बधाई देकर कही ये बात

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज एक्टर्स है जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा बखूबी बिखेरा है, वहीं फिल्म इंड्रस्टी ने कई ऐसी बेहतरीन फिल्में दी है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है, हालाकि ये बता अलग है कि कुछ फिल्में ऐसी भी हुई है, जो कुछ विवादों के चलते अभी भी रीलीज नही हो पायी। अगर बात करे दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन की तो इनकी हालही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा राइजकाफी सुर्खियों में है, पर आज हम एक ऐसी फिल्म के संबंध में बात करने वाले है, जो अल्लू अर्जुन का दिल छू गई। आइए जाने आखिर कौन सी फिल्म है?

दरअसल जिस फिल्म की आज हम बात कर रहे है उस फिल्म का नाम ‘मेजर’ है जो हालही में रिलीज हुई है। इस फ़िल्म में अदिवी शेष और सई मांजरेकर को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए हर तरफ से खूब सराहाना मिल रही हैं। इन कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से तो प्रभावित किया ही है साथ ही इंडस्ट्री से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को भी अपना दीवाना बना लिया है। हाल ही में अल्लू ने अदिवी और सई को फिल्म में उनकी इम्पैक्टफुल और सेंसिटिव परफॉर्मेंस के लिए जमकर तारीफ़ की, जो ‘मेजर संदीप उन्नीकृष्णन’ की प्रेरणादायक सफर और 26/11 मुंबई आतंकी हमले के दौरान उनकी बहादुरी और बलिदान की कहानी को दर्शाती है। फिल्म में अदिवी की रियल वाईफ के किरदार में 20 साल की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस सई नजर आई है। फिल्म में उन्होंने अपनी मंझी हुई लेकिन पॉवरफुल एक्टिंग को , इस तरह एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के रोल को पर्दे पर उतारा है कि दर्शक उनके फैन हो गए है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन, आदिवी और सई के परफॉर्मेंस से इस कदर इम्प्रेस है कि उन्होंने अदिवि को ‘मैन ऑफ द शो’ और सई को इंपैक्टफुल परफॉर्मर भी कह दिया। इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, “#MajorTheFilm की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। बहुत ही दिल को छू लेने वाली फिल्म। मैन ऑफ द शो’ आदिवी शेष और सई एक बार फिर अपना जादू बिखेर रहे हैं। निर्देशक शशि टिक्का का बेहतरीन काम। ब्यूटीफुली क्राफ्टेड। दर्शकों को इतना दिल को छू लेने वाला अनुभव देने के लिए महेश बाबू को बहुत-बहुत बधाई और मेरा व्यक्तिगत सम्मान। मेजर: एक कहानी जो हर भारतीय के दिल को छू जाती है ।” आदिवी शेष इस प्यार से बेहद अभिभूत हैं और फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 13.4 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अल्लू अर्जुन के ट्वीट का जवाब देते हुए, आदिवी शेष ने कहा, “बिग मैन! for ‘AA’LL के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद । क्षनम से लेकर मेजर तक आपका सहयोग, कृपा और दया अतुलनीय है। यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत मायने रखता है।आपने मेरे जन्मदिन पर पुष्पा का तोहफा दिया था और अब आपने मेजर की सफलता को और भी मधुर बना दिया है।” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.