'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए अक्षय कुमार ने ली थी जितनी फीस,10 दिन में उतना भी नहीं कमा पाई फिल्म - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए अक्षय कुमार ने ली थी जितनी फीस,10 दिन में उतना भी नहीं कमा पाई फिल्म

‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए अक्षय कुमार ने ली थी जितनी फीस,10 दिन में उतना भी नहीं कमा पाई फिल्म

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में कई सारी फिल्में आयी है, जो लोगों द्वारा काफी पसन्द की गई। हालाकि ये बात अलग है कि कुछ ऐसी भी फिल्में आइ जिनका कुछ लोगों द्वारा काफी विरोध किया जाता रहा है, पर वो फिल्में जब रिलीज हुई तो लोगों द्वारा काफी पसन्द की गई। इसी क्रम में इन दिनों फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज को लेकर भी काफी चर्चा होने लगी है। क्योंकि फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज कुछ खास कमाल नही दिखा पा रही है। यहां तक कि इस फिल्म के लिये अभिनेता अक्षय कुमार ने जितनी फीस ली थी उतना भी नही कमा पायी। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर काफी चर्चायें हो रही है।

दरअसल यश राज फिल्म के बैनर तले बनी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप होती दिख रही है। एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म में जी जान लगा दी थी। हालांकि दर्शकों को अक्षय कुमार, सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में पसंद नहीं आए। फिल्म ने रिलीज होने के 9 दिन बाद भी महज 58-59 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म सिनेमाघरों में दो हफ्ते भी पूरे नहीं कर पाई है। कहा जा रहा है कि फिल्म केवल 65-70 करोड़ रुपये के साथ सिमट जाएगी। वहीं जीक्यू की एक रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में अक्षय कुमार की फीस बाकी एक्टर्स से कहीं अधिक है। अक्षय ने इस फिल्म के लिए पूरे 60 करोड़ की मोटी रकम ली है। बाकी एक्टर्स की फीस उनसे काफी कम बताई जा रही है। अक्षय कुमार की तुलना में संजय दत्त ने पूरे 12 गुना कम फीस ली है। इस फिल्म में सहायक भूमिका निभाने के लिए संजय दत्त ने 5 करोड़ रुपये लिए हैं। वहीं बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मिस वर्ल्ड, मानुषी छिल्लर को इस फिल्म के लिए केवल 1 करोड़ रुपये फीस दी गई है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मानुषी ने फिल्म में संयोगिता की भूमिका निभाई है। सोनू सूद अपनी भूमिका के लिए 3 करोड़ रुपये लिए हैं। वहीं इस फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखने वाले मानव विज अक्षय कुमार की तुलना में 600 प्रतिशत कम फीस ली है। उन्हें इस फिल्म के लिए 10 लाख रुपये दिए गए। – 10 लाख रुपये – लिया। चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, मानव विज की फीस अक्षय कुमार की तुलना में 600 गुना कम है, जिन्होंने 60 करोड़ रुपये का घर लिया। अक्षय कुमार वो एक्टर हैं जो साल में एक से अधिक फिल्में करते हैं। पृथ्वीराज से पहले उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्म बड़े बजट की हैं, लेकिन कोई भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। जिससे पता लगाया जा सकता है कि एक्टर की फैन फॉलोइंग कम होती जा रही है। कहा जा रहा है कि फिल्में फ्लॉप होता देख अक्षय कुमार ने अपनी फीस कम करने का फैसला किया है। ज्ञात हो कि अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म ‘बड़े मियां, छोटे मियां’ का ऐलान किया था। बताया जा रहा है कि ये फिल्म भी बड़े बजट की थी। जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। सूत्रों की मानें तो दो बिग बजट फिल्में फ्लॉप होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.