बीबी ने कटवा दी रॉकी भाई की बढ़ी हुई दाढ़ी, क्लीन शेव में सुपर स्टार को पहचान पाना हुआ मुश्किल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बीबी ने कटवा दी रॉकी भाई की बढ़ी हुई दाढ़ी, क्लीन शेव में सुपर स्टार को पहचान पाना हुआ मुश्किल

बीबी ने कटवा दी रॉकी भाई की बढ़ी हुई दाढ़ी, क्लीन शेव में सुपर स्टार को पहचान पाना हुआ मुश्किल

मित्रों इसमें कोई दो राय नही कि चाहे वो पहले के दशक की फिल्में को या फिर आज के दशक की सभी फिल्मों में अभिनेता व अभिनेत्री के साथ विलेन का भी किरदार काफी महत्व रखता है। हालहि में रीलीज हुई फिल्म KGF2 में जहां बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने दमदार खलनायक का अभिनय दिया है, तो वहीं रॉकी भाई का किरदार भी काफी दमदार रहा है। हालाकि कन्नड़ KGF2 काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं KGF के रॉकी भाई ने बीवी के कहने पर खुद की अपनी शेव, बिना दाढ़ी के एक्टर का दिखा एक नया लुक। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि फिल्म KGF एक्टर यश को अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है.उन्होंने फिल्म के लिए बियर्ड लुक बनाया। यश को यह लुक इतना पसंद आया कि यह उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा बन गया। यश ने अब इस लुक को अपनाया है। KGF Chapter 2 के दौरान प्रशांत नील चाहते थे कि यश अपनी दाढ़ी कटवाएं। हालांकि, यश ने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले पार्ट में लोगों ने रॉकी भाई को दाढ़ी में देखा है तो दूसरे पार्ट में बिना दाढ़ी के जुड़ना मुश्किल हो सकता है. यश को अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है। वह इसे किसी के कहने पर अपनी दाढ़ी पर नहीं काटते, हालांकि पत्नी राधिका के कहने पर उन्होंने अपनी दाढ़ी काट ली है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यश खुद दाढ़ी काटते नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साउथ इंडियन एक्टर्स की वजह से एक बार फिर बियर्ड लुक ट्रेंड में है। साल 2018 में यश नेKGF Chapter 1 के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ाई थी। उन्हें यह लुक इतना पसंद आया कि यह उनके व्यक्तित्व का हिस्सा बन गया। वह अब यश रॉकी भाई स्टाइल में रहते हैं। फिल्म के पहले भाग के बाद वह दाढ़ी और बाल बढ़ा रहे थे। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यश की पत्नी उनके बाल और दाढ़ी कटवा रही हैं.दाढ़ी काटने के बाद भी यश काफी हैंडसम लग रहे हैं। यश ने बताया था कि उन्होंने KGF के लिए दाढ़ी बढ़ाई थी ताकि उनका किरदार गंभीर,खुरदरा और इंटेंस दिखे। उन्होंने DNAको बताया कि यह KGFका एक महत्वपूर्ण तत्व था लेकिन बाद में यह उनके व्यक्तित्व का हिस्सा बन गया। यश ने बताया था कि उन्हें दाढ़ी बहुत पसंद है। जिसके लिए यश काफी मेहनत और देखभाल करते थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *