शख्स ने अपने ओला स्कूटर को गधे से बाँध कर पुरे शहर में घुमाया, जानिये किस बात ने किया था परेशान - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / शख्स ने अपने ओला स्कूटर को गधे से बाँध कर पुरे शहर में घुमाया, जानिये किस बात ने किया था परेशान

शख्स ने अपने ओला स्कूटर को गधे से बाँध कर पुरे शहर में घुमाया, जानिये किस बात ने किया था परेशान

मित्रों आज से पहले आप लोगों ने कई प्रकार से विरोध प्रदर्शन देखे होगें, पर हालही में वायरल हो रहे वीडियों ने महाराजा जय सिंह की यादे ताजा कर दी है, क्योंकि एक बार जयसिंह लंदन गए, उसी दौरान उनकी नजर ‘रोल्स रॉयस’ की गाड़ियों पर पड़ी, जब उन्होंने उसकी कीमत पूछी तो उन्हें भारतीय होने के नाते उन्हें शोरूम से बाहर कर दिया, जिसके पश्चात उन्होंने उस कम्पनी को सबक सिखाने के उद्देश्य से 6 ‘रोल्स रॉयस’ की गाड़ियों को खरीदकर यह फरमान जारी कर दिया कि इन कारों का उपयोग केवल शहर की गंदगी को ढोने व सफाई के काम के लिए किया जाए। जिसके पश्चात उस कम्पनी को भारी नुकसान भी उठाना पड़ा था। कुछ ऐसा ही मामला आज सुनने में आ रहा है। क्योंकि एक शख्स ने तंग आकर ओला स्कूटर को गधे से बांधा और पूरे शहर में घुमाया जिसका वीडियों काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि मौजूदा समय में पेट्रोल-डीज़ल, सीएनजी के लगातार बढ़ती कीमतों से तंग आकर बहुत से ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स या कार खरीद रहे हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री तो दिनों-दिन बढ़ रही है लेकिन कस्टमर को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है.पार्क्ड ई-स्कूटर, चार्ज में लगी ई-स्कूटर में आग लगने जैसी कई घटनाएं घट चुकी हैं। ज़िला बीड,महाराष्ट्र के सचिन गिट्टे भी ऐसे ही एक शख़्स हैं जो अपने ओला स्कटूर से परेशान हो गए हैं. DNA की रिपोर्ट के अनुसार,सचिन ने सितंबर 2021 में 20,000 रुपये देकर स्कूटर बुक किया और जनवरी 2022 में 65,000 रुपये का अंतिम भुगतान करके स्कूटर खरीदा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ओला स्कूटर खरीदने के महज 6 दिनों में ही काम करना बंद कर दिया। सचिन ने कंपनी से संपर्क किया,मैकेनिक आया लेकिन स्कूटर ठीक नहीं हुआ.कस्टर केयर सर्विस से संपर्क करने पर भी जब कोई स्पष्ट उत्तर नहीं मिला तब सचिन ने विरोध करने का फैसला किया. PTI से बात-चीत में सचिन ने कहा, ‘8 अप्रैल को स्कूटर ने काम करना बंद कर दिया.मैंने कंपनी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन ठीक-ठाक जवाब नहीं मिला. कोशिश करने पर भगवान भी मिल सकते हैं लेकिन इन कंपनियों के लोगों का मिलना मुश्किल है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *