राहुल वैद्य ने बताया फर्स्ट नाइट का मजेदार किस्सा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / राहुल वैद्य ने बताया फर्स्ट नाइट का मजेदार किस्सा

राहुल वैद्य ने बताया फर्स्ट नाइट का मजेदार किस्सा

मित्रों हमारी भारतीय टेलीविज़न इंड्रस्टी में कई ऐसी अभिनेत्री हुई है जिन्होने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है। आज हम बात करने जा रहे है भारतीय अभिनेत्री दिशा परमार की , दिशा परमार ने भारतीय टेलिविज़न में अपनी करियर लाइफ की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यार किया में पंखुड़ी के रूप में मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती है दिशा परमार का जन्म ११ नवम्बर १९९४ को हुआ है और अब बात करे राहुल वैद्या की तो ; जन्म 23 सितम्बर 1987 को नागपुर, भारत में एक भारतीय गायक है।

Rahul Vaidya Wedding Photos and Disha Parmar Marriage Images & Pictures: Rahul  Vaidya and Disha Parmar look made for each other in their dreamy wedding  photos

गायक राहुल वैद्या ने अभिनेत्री दिशा परमार के साथ १६ जुलाई २०२१ शुक्रवार को धूमधाम से शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। दोनों शादी में काफी खुश नजर आ रहे हैं और एक दूसरे के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी जिस तरह से धूमधाम से हुई उसे जरूर तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि वो काफी खुश हैं। लेकिन शादी के बाद दोनों की पहली रात में राहुल के मामा ने खलल डाल दी।

सोशल मीडिया पर एक फैन ने राहुल वैद्य का इंटरव्यू शेयर किया है जिसमे शादी के बाद का अपना अनुभव राहुल शेयर कर रहे हैं। राहुल अपने परिवार के सदस्यों के बारे में इस वीडियो में बता रहे हैं। राहुल ने कहा कि मेरे नाना-नानी बहुत प्यारे हैं वो हमेशा हंसते रहते हैं। राहुल वैद्य ने बताया कि मेरे भतीजे श्रेयस और अर्पित व नितिन मामा रात को 3 बजे मेरे कमरे में आए, ये लोग पार्टी कर रहे थे, तो मैंने कहा कि मेरे कमरे में आ जाओ। मुझे पता नहीं है क्या हुआ, लेकिन मेरे मामा रात को 3 बजे कमरे में आए। मेरी पहली रात चल रही है, मेरी पत्नी ने पूछा हमारे कमरे में कोई और भी है क्या।

हालांकि बाद में मैं सो गया, मुझे नहीं पता फिर क्या हुआ। राहुल वैद्य ने बताया कि मेरे दूसरे मामा लेजेंड हैं, वो मेरी शादी के अगले दिन सुबह 8 बजे मेरे कमरे में आए, वो मेरी पहली रात थी। मामा मेरे कमरे में आए और बोले कि जैकेट कमरे में रह गया है। मामा दोपहर 12 बजे भी आकर जैकेट ले सकते थे लेकिन वो 8 बजे आए और बोले सो रहा है क्या, मैंने कहा कि हां सो रहा हूं, वो बोले अरे मेरा जैकेट रह गया था उसे ही लेने आया हूं। राहुल वैद्य की बात सुनकर कार्यक्रम मौजूद हर कोई हंसने लगता है।

बता दें कि राहुल और दिशा की मुंबई में दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी हुई। दोनों की मेहंदी, संगीत के कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। शादी के बाद अगले दिन शनिवार को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी की। इस दौरान राहुल वैद्य के परिवार के सदस्य और दोस्त मौजूद थे। रिसेप्शन पार्टी के दौरान राहुल वैद्य ने स्टेज पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए कुछ गाने भी गाए। लेकिन जिस तरह से उन्होंने पहली रात का अपना अनुभव शेयर किया उसे सुनकर उनकी पत्नी स्टेज पर शर्मा गईं।

राहुल और दिशा की मुंबई में दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी हुई। दोनों की मेहंदी, संगीत के कार्यक्रम के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। शादी के बाद अगले दिन शनिवार को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी की। इस दौरान राहुल वैद्य के परिवार के सदस्य और दोस्त मौजूद थे। रिसेप्शन पार्टी के दौरान राहुल वैद्य ने स्टेज पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए कुछ गाने भी गाए। लेकिन जिस तरह से उन्होंने पहली रात का अपना अनुभव शेयर किया उसे सुनकर उनकी पत्नी स्टेज पर शर्मा गईं।

Rahul Vaidya-Disha Parmar glow at post-wedding brunch, see photos |  Entertainment News,The Indian Express

शादी के बाद राहुल और दिशा परमार पहली बार आउटिंग करते हुए भी नजर आए। दिशा ने जहां हल्के पीले रंग का सूट पहन रखा है, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथ में चूड़ा पहन रखा है तो राहुल हल्के सफेद रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दिलचस्प बात है कि राहुल ने दिशा को शादी के लिए एक टीवी शो पर प्रपोज किया था। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी शो की शूटिंग करके राहुल केपटाउन से वापस आए हैं।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published.