खुदसे 12 साल छोटे लड़के से की है गौहर खान ने शादी, पहली बार 12 साल बड़े लड़के से हुआ था प्यार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुदसे 12 साल छोटे लड़के से की है गौहर खान ने शादी, पहली बार 12 साल बड़े लड़के से हुआ था प्यार

खुदसे 12 साल छोटे लड़के से की है गौहर खान ने शादी, पहली बार 12 साल बड़े लड़के से हुआ था प्यार

बॉलीवुड मॉडल और अभिनेत्री गौहर खान ने 2002 की सौंदर्य प्रतियोगिता फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया और 4 वें स्थान पर रहीं. गौहर खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में आई फ़िल्म मिस इंडिया द मिस्ट्री से की थी और 2009 में झलक दिखला जा 3 से टीवी में डेब्यू किया था .2006 में हुए लैक्मे फैशन शो में गौहर खान डिजाइनर लसेले सिमोंस के लिए शो-स्टॉपर बनी थी . जिसमे वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई गौहर खान बुरी तरह से टूट गई थी . लेकिन इस हादसे से उभर कर गौहर खान ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्म्स, वेब सीरीज और रियलिटी शोज में काम किया और सबका दिल जीत लिया .

एक्ट्रेस गौहर खान आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे में हुआ था। उनकी बहन निगार खान भी टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। गौहर खान बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया।

दरअसल गौहर और जैद ग्रॉसरी स्टोर में एक दूसरे से मिले थे. गौहर को देखने के बाद जैद ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मेसेज किया. इस मैसेज में पहली नजर के प्यार के बारें में बात करते हुए जैद ने लिखा था कि उन्होंने आज तक गौहर जैसी खूबसूरत लड़की कभी नहीं देखी. लॉकडाउन होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे. दोस्ती प्यार में बदल गई और आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं

इसके अलावा नवंबर 2020 में गौहर ने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से सगाई कर ली और उसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। आपको बता दें कि गौहर खान 38 साल की हैं और जैद दरबार की उम्र अभी 25 साल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौहर खान के रिलेशन डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान के साथ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने साल 2003 में सगाई कर ली थी, लेकिन निजी कारणों से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. बता दें कि गौहर खान साजिद खान से 12 साल छोटी हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *