इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए पैराशूट पर चढ़ गई लड़की,लैंडिंग में हुई हालत कि रो रो कर बोली जान बच गयी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए पैराशूट पर चढ़ गई लड़की,लैंडिंग में हुई हालत कि रो रो कर बोली जान बच गयी

इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए पैराशूट पर चढ़ गई लड़की,लैंडिंग में हुई हालत कि रो रो कर बोली जान बच गयी

मित्रों वैसे तो इस दुनिया में कई अजीबो गरीब बाते होती ही रहती है, जिनके संबंध में हम लोगों को अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिलती रहती है। हालाकि कुछ खबरे ऐसी भी सुनने में आयी जिन्हें सुनने के पश्चात जल्द उनपर यकीन ही नही होता है। ऐसे में आज भी कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है कि जिसके अनुसार एक लड़की इंस्टाग्राम रील बनाने के लिये पैराशूट पर चढ़ गई। लैडिंग करते करते उस लड़की का हुआ बुरा हाल। इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ इसी लड़की की चर्चा हो रही है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि आज के समय में ज्यादातर लोग अपनी लाइफ को सोशल मीडिया (Social Media) पर शो ऑफ करने की कोशिश करते हैं, लोग अपने ऐसे मोमेंट्स जो अन्य लोगों को आकर्षित करे, उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन ये बात भी हर कोई जानता है कि आमतौर पर सोशल मीडिया पर जैसा दिखाई देता है, वैसा होता नहीं है, भले ही सामने से कोई सोशल मीडिया पर हमें कितना भी खुश या एडवेंचर्स दिखे, लेकिन असलियत वैसी ही हो, ऐसा जरुरी नहीं है, हाल ही में इसका सबूत दिखाता एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया। वायरल हुए इस वीडियो में ये लड़की नजर आई, शुरुआत में वीडियो काफी दूर से शूट किया गया था, इसमें लड़की पैराशूट एडवेंचर करते नजर आई, लेकिन जैसे ही वो नीचे उतरी तस्वीर कुछ और ही निकली।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि लड़की नीचे उतरने के बाद जोर-जोर से रोती नजर आई, वीडियो के साथ कैप्शन में लड़की का जमकर मजाक बनाया गया, लड़की के एडवेंचर्स होने का सच लोगों को हंसने पर मजबूर करता नजर आया, वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की को पैरा ग्लाइडिंग करते देखा गया, लड़की पैराशूट पर उड़ान भरते हुए वीडियो बना रही थी, अगर इस वीडियो को दूर से शूट कर अपलोड किया जाए, तो हर कोई इस लड़की की हिम्मत की दाद देता, लेकिन असलियत तो तब खुली जब लड़की नीचे उत्तरी, कैमरे में नजदीक से लड़की को जोर-जोर से रोते हुए देखा गया, वो लगातार रोती ही जा रही थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

 

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.