15 साल की लड़की पर फ़िदा हो गये थे गोविंदा, अपने मामा की साली को बनाया दुल्हन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 15 साल की लड़की पर फ़िदा हो गये थे गोविंदा, अपने मामा की साली को बनाया दुल्हन

15 साल की लड़की पर फ़िदा हो गये थे गोविंदा, अपने मामा की साली को बनाया दुल्हन

मित्रों वैसे तो हमारे भारतीय फिल्म इंड्रस्टी में ऐसे बहुत से अभिनेता व अभिनेत्रिया हुये है जिन्होंने हमे कई सारी फिल्म मनोंरजन हेतु दी है जो कि हमें काफी पसन्द आयी है, पहले के दशक में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोंविन्दा से लगभग सभी परिचित है इन्होंने हमारे लिये ऐसी बहुत सी सुपरहिट फिल्मे दी है जो कि दर्शको द्वारा काफी पसन्द की गई है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि गोविन्दा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बहुत प्रसिद्ध हुये है साथ ही डांस करने में भी इनका कोई जवाब नही है। वहीं अभिनेता गोविन्दा 15 साल की लड़की पर अपना दिल हार बैठे थे। यहां तक कि इन्होंने अपनी ही रिश्तेदार से रचाई है शादी। आइए आज हम इनकी इसी प्रेम कहानी से आपको लोगों को रूबरू कराते है।

आपको बता दें कि अभिनेता गाविन्दा की प्रेम कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है, क्योंकि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ने लव मैरिज की थी, बीते कुछ समय पहले ही दोनों की शादी हुए 35 साल पूरे हो चुके हैं, जानकारी के लिए बता दें इस जोड़ी की शादी 11 मार्च 1987 में हुई थी, क्या आप सब लोग जानते हैं कि सुनीता से शादी करने से पहले सुनीता गोविंदा की रिश्तेदार हुआ करती थी। जानकारी के लिये बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता की बड़ी बहन की शादी गोविंदा के मामा से हुई थी, जब गोविंदा हिंदी सिनेमा जगत में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे तब वह 3 साल के लिए अपने मामा के घर रहने के लिए गए हुए थे, गोविंदा के यहां मामा सुनीता के जीजा जी लगते थे जिसके कारण सुनीता का अपने बहन और जीजा के घर आना जाना लगा रहता था, इसी के चलते दोनों की आपस में मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को जानने लगे, जब इन दोनों की मुलाकात हुई दोनों की एक दूसरे के साथ बिल्कुल भी बनती नहीं थी और दोनों को एक दूसरे से झगड़ा हो जाया करता था। पर धीरे-धीरे इनका यही झगड़ा प्यार में बदल गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता दोनों को ही डांस का काफी ज्यादा शौक था और उनका यही शौक दोनों को करीब ले आया, दोनों ने एक साथ कई डांसिंग सोज में हिस्सा लिया जिसके चलते दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे, एक इंटरव्यू के दौरान सुनीता ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उनके पति गोविंदा काफी ज्यादा भावनात्मक किस्म के व्यक्ति है, जिसके चलते उन दोनों के बीच की दूरी कम हुई और दोनों एक दूसरे के करीब आए, कहां यहां जाता है कि गोविंदा की मां को सुनीता काफी ज्यादा पसंद थी और इन दोनों की शादी परिवार वालों की मंजूरी से हुई थी, हालांकि अपने सादे होने की बात को गोविंदा ने कई सालों तक लोगों से छुपा कर रख, इन दोनों की शादी तब हुई थी जब सुनीता महज 18 साल की और गोविंदा महज 24 साल के थे, अब इन दोनों की शादी हुए 35 साल बीत चुके हैं लेकिन दोनों के बीच का प्यार आज भी वैसे ही बरकरार है जैसे पहले हुआ करता था इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *