पायलट बनने के लिए ग्लैमरस एक्ट्रेस गुल पनाग ने छोड़ा बॉलीवुड, बाइकिंग की भी शौक़ीन हैं एक्ट्रेस.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पायलट बनने के लिए ग्लैमरस एक्ट्रेस गुल पनाग ने छोड़ा बॉलीवुड, बाइकिंग की भी शौक़ीन हैं एक्ट्रेस..

पायलट बनने के लिए ग्लैमरस एक्ट्रेस गुल पनाग ने छोड़ा बॉलीवुड, बाइकिंग की भी शौक़ीन हैं एक्ट्रेस..

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारी बॉलीवुड एंड्रस्टी में ऐसी कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर लोगो के दिलो पर आज तक राज करती आ रही है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। हालाकि कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जो किसी न किसी वजह से फिल्म इंड्रस्टी को छोड़ चुकी है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है, जो एक्टिंग कैरियर को छोड़कर पायलट बन गई है। इनको बाइकिंग का भी काफी शौक है।

एक्टिंग कैरियर को छोड़कर पायलट बन गयी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस गुल पनाग, बाइकिंग की भी शौक़ीन हैं एक्ट्रेस…

आपको बता दें कि आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहे है वो फिल्म ‘डोर’, ‘जुर्म’ और ‘अब तक छप्पन’ जैसी बॉलीवुड की कुछ सफल फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दें कि बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस गुल पनाग बीते काफी वक्त पहले हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस की बात करें तो, भले ही उनका फिल्मी कैरियर इतना खास नहीं रहा पर अगर इनकी असल जिंदगी की बात करें तो, उनकी पर्सनल लाइफ वाकई काफी प्रेरणादायक है, जिसे हमारी नई जनरेशन आज एक इंस्पिरेशन के रूप में ले सकती है। जैसा कि हम सभी को पता है, गुल पनाग ने सबसे पहले एक्टिंग की दुनिया को अपने कैरियर के रूप में चुना था, पर गुजरते वक्त के साथ जैसे-जैसे उन्हें अपनी रूचि का आभास होने लगा, तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में इतनी कामयाबी हासिल करने के बाद भी हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया, और आज वह अपनी पसंद के मुताबिक फिटनेस और एडवेंचर की राह पकड़ चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि 3 जनवरी, 1979 को चंडीगढ़ में एक आर्मी ऑफिसर के घर पर जन्मी गुल पनाग बीते काफी वक्त पहले ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं और ऐसे में अभी फिल्मों में भी नहीं देखा जाता है, लेकिन इसके बावजूद भी अपने चाहने वालों के बीच एक्ट्रेस गुल पनाग आज भी काफी पॉपुलर है, और इसी वजह से उनके सोशल मीडिया पर भी आज लाखों चाहने वाले मौजूद हैं। वहीं दूसरी तरफ गुल पनाग अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ये उन्हें अपनी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें, वीडियोस निजी जिंदगी से जुड़ी तमाम अपडेट भी साझा करते हुए देखा जाता है, बताते चलें, बीते साल 2018 में ही अपनी शादी के बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है, जिनका नाम निहाल है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो गुल पनाग को बाइकिंग और कार ड्राइविंग जैसी एक्टिविटीज का शौक है और उनके इस तरह के शौक का अंदाजा आपसे सुनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर ही लगा सकते हैं जिनमें किसी वीडियो में वह बुलेट बाइक चलाती नजर आती हैं तो किसी वीडियो में पुणे स्कॉर्पियो लेकर पहाड़ों की सैर करते हुए देखा जा सकता है।

आज उनके पास प्लेन उड़ाने का लाइसेंस भी मौजूद है, जिसकी तस्वीर उन्होंने एक बार अपनी इंस्टाग्राम में अकाउंट के जरिए साझा भी की थी। गुल पनाग ने सबसे पहले मॉडलिंग के जरिए अपने कैरियर की शुरुआत की थी और अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में वह साल 1999 की फेमिना मिस इंडिया और मिस ब्यूटीफुल भी रह चुकी हैं। एक्टिंग की दुनिया के साथ-साथ साल 2014 में गुल पनाग ने राजनीति की दुनिया में भी कदम रखा था, जहां पर उन्होंने आम आदमी पार्टी की ओर से चंडीगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.