आश्रम से भी ज्यादा बोल्ड है mx playerकी ये बेब सिरीज़, हर सीन ने मचाया तहलका - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / आश्रम से भी ज्यादा बोल्ड है mx playerकी ये बेब सिरीज़, हर सीन ने मचाया तहलका

आश्रम से भी ज्यादा बोल्ड है mx playerकी ये बेब सिरीज़, हर सीन ने मचाया तहलका

मित्रों वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जो आये दिन हम लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम ये सुनने को मिलती रहती है, हालांकि बॉलीवुड में जो भी कुछ होता है, उसका सामाजिक तौर पर भी काफी बड़ा प्रभाव पड़ता है। हालाकि आज के समय की कुछ ऐसी भी फिल्में है, जो बाल्डनेस की सारी हदे तक पार कर दी है। वहीं इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम काफी सुर्खियों में है, पर आज हम MX प्लेयर की एक ऐसी वेब सीरीज की बात करने वाले जिसने आश्रम जैसी फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि आश्रम का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी हुआ कि लोगों ने आश्रम के साथ-साथ एम एक्स प्लेयर की सारी वेब सीरीज देखना आरंभ कर दिया एम एक्स प्लेयर ने लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी जिसे मिटाना असंभव है । आजम एम एक्स प्लेयर की एक ऐसी ही और वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने वेब सीरीज के नाम पर तहलका मचा दिया। इस वेब सीरीज का नाम है हेलो मिनी और जहां तक वेब सीरीज की बात है यह एटीन प्लस बेस पर बनाई हुई है जिसका मतलब है कि केवल वयस्क लोग ही इसे देखें तो बेहतर रहेगा यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है या नहीं थोड़ी बहुत ऐड के साथ आप इसे देख सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हेलो मिनी वेब सीरीज के सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि इसके सामने आश्रम का कोई भी एपिसोड कुछ भी नहीं है हर दर्शक हेलो मिनी का हर एक सीन देखने के बाद अपने दांतो तले अंगुलियां दबा रहा है ऐसे सीन हेलो मिनी में दिए गए हैं। इस वेब सीरीज में भर भर कर लोगों की प्रतिक्रिया रही है और लोगों ने इस वेब सीरीज को इतनी बार देखा है कि है काफी समय से एम एक्स प्लेयर के ट्रेनिंग पद से हटने का नाम ही नहीं ले रही है।तो आपको हम यही राय देंगे कि जल्दी जाइये और देखिए हेलो मिनी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.