22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रश्मियाँ ने गर्लफ्रेंड संग रचाई दूसरी बार शादी, रिश्ता टूटने की ये थी बड़ी बजह - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रश्मियाँ ने गर्लफ्रेंड संग रचाई दूसरी बार शादी, रिश्ता टूटने की ये थी बड़ी बजह

22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रश्मियाँ ने गर्लफ्रेंड संग रचाई दूसरी बार शादी, रिश्ता टूटने की ये थी बड़ी बजह

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे दिग्गज कलाकार है जो रील लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहते ही है साथ ही अपनी रियल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। आपको बता दें कि बॉलीवुड सिंगर एक्टर हिमेश रेशमिया की पर्सनल लाइफ एक समय काफी सुर्ख‍ियों में रही थी। उन्होंने एक्स-वाइफ कोमल संग 22 साल के रिश्ते को खत्म कर अपनी गलफ्रेंड से शादी कर ली थी। हालही में हिमेश और उनकी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर की वेडडिंग एन‍विर्सरी मनायी गई। वहीं हिमेश और कोमल की शादी साल 1995 में हुई थी। शादी के 22 साल बाद दोनों ने आखिर तालाक क्यों लिया? यह जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया कपूर संग हिमेश की नजदीकियों की वजह से कोमल और हिमेश का रिश्ता नाजुक पड़ गया था, पर कोमल ने एक साक्षात्कार में इस पर सफाई देते हुये कहा था कि ‘हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अलग होने का फैसला हमने ज्वाइंटली लिया है। हम एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे, क्योंकि मैं उसके परिवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी, और वो भी मेरे परिवार के प्रति ऐसा ही भाव रखते हैं। कोमल ने कहा था- ‘हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अलग होने का फैसला हमने ज्वाइंटली लिया है। हम एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करे करेंगे। क्योंकि मैं उसके परिवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी, और वो भी मेरे परिवार के प्रति ऐसा ही भाव रखते हैं। हमारी शादी में कंपैट‍बि‍लिटी इशूज है पर हम एक-दूसरे का बहुत आदर करते हैं। इस मामले में किसी और को नहीं लाना चाहिये और इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। सोनिया इसकी जिम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा और परिवार सोनिया से बहुत प्यार करता हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में स्वयं हिमेश ने भी कहा था- ‘हमने पति-पत्नी के तौर पर अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है और इस फैसले पर हमें या हमारे पर‍िवार को कोई ऐतराज नहीं है। कोमल आज और हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा रहेगी। कोमल ने हिमेश संग तलाक पर इतना तो क्ल‍ियर कर दिया कि हिमेश की गर्लफ्रेंड सोनिया इसकी जिम्मेदार नहीं थीं। इसके बाद सोनिया का हिमेश के घर आना जाना चलता रहा। रिपोर्ट्स थीं कि दोनों तलाक से पहले लिव-इन में रहने लगे थे। बताया ये भी जा रहा था कि हीमेश, सोनिया के सभी खर्चे उठाने लगे थे और उसके साथ रोमांटिक वेकेशंस पर भी जाया करते थे। हालाकि बाद में हिमेश ने इन बातों को साफ नकार दिया था। हिमेश ने सोनिया के साथ अपने रिश्ते को भले ही खुलकर नहीं बताया, पर जब 2016 में उन्होंने कोमल के साथ तलाक की अर्जी डाली तब दुनिया के सामने राज खुल ही गया। दोनों ने 2018 में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.